Breaking News
Home / मनोरंजन / फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर होगी रिलीज

फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर होगी रिलीज

फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘तूफान’ के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर और टीजर विडियो को रिलीज किया जा चुका है वहीं ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता भी नजर आ रहा है ‌। इस फिल्म के लिए फरहान को फिजिकली ट्रेनिंग लेने की जरूरत भी पड़ी और उसी की मेहनत को  फरहान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते दिख रहें हैं। फरहान ने ट्रेनिंग के शुरूआती  दिनों के विडियो को हाल ही में शेयर किया था।  इस फिल्म में दोबारा से फरहान संग राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जोड़ी दिखने वाली है जिन्होंने भाग मिल्खा भाग जैसी शानदार फिल्म बनाई थी।

और आज फाइनली फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी गई। कोरोनावायरस के समय में कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में फरहान की इस फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम पर 16 जुलाई के दिन रिलीज किया जाएगा। आज सोशल मीडिया पर नए पोस्टर के साथ इस फिल्म के रिलीज होने की जानकारी दी गई है। पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में फरहान बॉक्सिंग गल्फ्स पहने हुए पंच मारते दिख रहें हैं।

फराहन ने अपनी फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए एक्साइटमेंट जाहिर की। फरहान ने पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ पूरे आदर, प्यार और लग्न के साथ हमारे देश के जाबांज खिलाड़ी की कहानी ‘तूफान’ रिलीज के लिए तैयार हैं। 16 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार हैं।’ इसके साथ ही अन्य कलाकारों ने भी इस पोस्टर को शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की।

फरहान अख़्तर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ 21 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जानी थी । पर अब फाइनली इसे 16 जुलाई के दिन रिलीज किया जा रहा है।फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर का मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करता है। फरहान के बॉक्सर बनने के सफर में उनका साथ देते हैं मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल।

यह भी पढ़े-