Home / मनोरंजन / फैन ने विक्की से नहीं की बात, एक्टर ने दिया ये जवाब

फैन ने विक्की से नहीं की बात, एक्टर ने दिया ये जवाब

अभिनेता विक्की कौशल की एक फैन ने हाल ही में उन्हें देखते हुए भी अनदेखा कर दिया। दरअसल वह एक्टर विक्की को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थी।विक्की एक कैफे में बैठे थे, जब उनकी एक फैन ने उन्हें डिस्टर्ब करना सही नहीं समझा। जबकि विक्की उनके टेबल के बगल वाले टेबल पर बैठे थे। महिला ने विक्की के प्राइवेसी की कद्र करते हुए उन्हें अकेला ही छोड़ना ठीक समझा।

इस महिला फैन के पति ने ट्विटर पर लिखा  ‘मेरी पत्नी ने आज अपने पसंदीदा एक्टर विक्की कौशल को जैम जैम कैफे में देखा। लेकिन मेरी पत्नी शर्म के मारे उनसे बात नहीं कर पाई। इसके अलावा वो चाहती थी कि विक्की को भी प्राइवेसी का हक है जो कि उन्हें मिलना चाहिए। ‘ उन्होंने अपनी पत्नी की ओर से विक्की को हेलो कहा है और कहा है कि वे उनकी एक्ट‍िंग बहुत पसंद करते हैं।

विक्की ने भी दिल जीत लेने वाला जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है ‘मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं. अगली बार मुझसे बात करें। मुझे खुशी होगी। ‘ विक्की जल्दी ही सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। इसके अलावा विक्की हॉरर फिल्म भूत में भी नजर आएंगे।

Loading...
Loading...