Home / मनोरंजन / बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं फैजान अंसारी

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं फैजान अंसारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में टैलेंटेड और नए कलाकारों में से एक फैज़ान अंसारी भी हैं, जो एक होस्ट होने के साथ ही एक अच्छे एक्टर भी हैं। फैज़ान के लिए ये इंडस्ट्री नई नहीं है क्योंकि इससे पहले भी वे  इस ग्लैमरस फिल्मी टाउन के रास्ते से गुजर चुकें है।

फिल्मी दुनिया से जुड़े मीडिया और कम्युनिकेशन इंडस्ट्री में कुछ साल तक रहने के बाद फैजान अब बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले है। फैज़ान  ने कहा कि, “इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं होने से मैं परेशान नहीं होता क्योंकि मैं अपनी एक्टिंग और टैलेंट को  लेकर एकदम कांफिडेंट हूं। बड़े बजट की फिल्मों को साइन करने की इच्छा रखना मेरे लिए संभव नहीं है। इसलिए मैं इस समय वेब सीरीज और ओरिजिनल पर ही फोकस कर रहा हूं। आप लोग बहुत जल्द मुझे एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने की कुछ खबरें सुन सकते है।”

फैज़ान  मानते है की हिंदुस्तान एक्टर को डांस और गाना तो ज़रूर आना चाहिए। “सॉन्ग और डांस हमारे हिंदुस्तान के एक्टर्स की पहचान होती हैं और ये दोनों चीजें हर एक्टर को बखूबी आनी  चाहिए।” बता दें फैज़ान  ने मुंबई में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए किया हैं, लेकिन वो भोपाल में पैदा हुए थे और इसलिए भोपाल उनकी रगों से काफी जुड़ा हुआ है।

फैज़ान अपनी मेहनत के दम पर यहाँ तक पहुंचे हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाने का प्रण किया है।फैज़ान  बॉलीवुड के दिग्गजों जैसे रेमो डिसूज़ा, सुभाष घई, सनी लियोन, पूर्व चीफ मिनिस्टर की पत्नी अमृता फड़नवीस, कायनात अरोड़ा, राजपाल यादव, मिका सिंह, जसलीन माताहरू, रफ्तार और शान के साथ टॉक शो में होस्टिंग भी कर चुके हैं।

जैसे कि कुछ दिनों से लॉकडाउन हटा दिया गया है, और अब जल्द ही एक बार फिर से फैज़ान वो तीन मैजिकल वर्डस सुन ने के लिए तैयार है – लाइट, कैमरा एंड एक्शन।

Loading...