Wednesday , October 24 2018
Breaking News
Home / खेल / श्रीलंका के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखना चाहेगा इंग्लैंड

श्रीलंका के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखना चाहेगा इंग्लैंड

जबरदस्त लय में चल रही इंग्लैंड की टीम अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के साथ बुधवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रहे पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में जीत की लय पूर्ण्तः जारी रखना चाहेगी। आपको बता दे की वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज इंग्लैंड का श्रीलंका में रिकार्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है लेकिन उम्मीद है कि इस बार टीम दमदार प्रदर्शन करेगी क्योंकि हाल के दिनों में श्रीलंका का प्रदर्शन बहुत ही लचर रहा है।

अगले महीने खेले जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हालांकि टीम इंग्लैंड को बहुत कड़ी टक्कर देगी जो 12 साल में पहली बार अनुभवी सलामी बल्लेबाज एलेस्टेयर कुक के बिना मैदान में उतरेगी।

आपको बता दे की इंग्लैंड ने जुलाई में खेले गये अपने आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला में भारत को 2-1 से हराया था। इससे पहले स्कॉटलैंड ने इंग्लैंड को एक मैच की श्रृंखला में छह रन हराया जो पिछले 18 महीने में इस टीम के लिए सबसे बुरा नतीजा रहा है। इस साल जून मे इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 50 ओवर में 481 रन बनाये जो अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों के लिए एक रिकार्ड है।

आपको बता दे की चोट के कारण एशिया कप और उससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में टीम से बाहर रहे कप्तान दिनेश चांदीमल ने इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में 77 रन बनाकर फार्म में होने के संकेत दिया। चांदीमल पर खुद बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम के खिलाडिय़ों के मनोबल को बढ़ाने की चुनौती भी होगी जो एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमों से एकतरफा मुकाबले में हार गयी थी।

Loading...
Loading...