Wednesday , October 24 2018
Breaking News
Home / खेल / इंग्लैंड के फुटबालर जॉन टेरी ने लिया संन्यास

इंग्लैंड के फुटबालर जॉन टेरी ने लिया संन्यास

इंग्लैंड फूटबाल टीम के पूर्व कप्तान जॉन टेरी ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास की घोषणा कर दी और अब वह कोचिंग में अपनी नई पारी की शुरूआत करेंगे। आपको बता दे की चेल्सी क्लब के साथ लंबे समय तक रहे 37 वर्ष के टेरी पिछले सत्र में एश्टन विला के लिये कप्तानी कर चुके हैं।

लेकिन बर्मिंघम का क्लब अब संभवत: उन्हें बतौर कोचिंग स्टाफ के रूप में जोड़ना चाहता है। थिएरे हेनरी भी स्टीव ब्रुस की जगह मैनेजर के रूप में क्लब से जुड़ने जा रहे हैं, वहीं टेरी के भी कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनना लगभग तय माना जा रहा है।

आपको बता दे की टैरी ने इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि फुटबालर के रूप में 23 वर्षों के लंबे करियर के बाद अब मुझे लगा कि समय खेल को अलविदा कहने का है। पूर्व इंग्लिश फुटबालर ने इंग्लैंड के लिए तकरीबन 78 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लिया था।

आपको बता दे की हाल ही में उन्हें स्पार्टक मॉस्को के लिये खेलने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने यह कहकर इस प्रस्ताव से पूर्ण्तः इंकार कर दिया कि उनके परिवार का रूस में रहना संभव नहीं है।

आपको बता दे की टेरी ने आखिरी मैच बतौर पेशेवर मई में चैंपियनशिप प्लेऑफ फाइनल में विला के लिये खेला था। लेकिन फुलहम ने मैच में विला को 0-1 से शिकस्त दिया था जिससे उनके प्रीमियर लीग में वापसी की संभावनाएं समाप्त हो गई।

Loading...
Loading...