Home / मनोरंजन / एकता कपूर बेटे रवि के बड़े बालों से हुई परेशान, कहा- कब हटेगा लॉकडाउन और कब कटेंगे बाल

एकता कपूर बेटे रवि के बड़े बालों से हुई परेशान, कहा- कब हटेगा लॉकडाउन और कब कटेंगे बाल

लॉकडाउन के दौरान सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में समय व्यतीत कर रहे है। इसी बीच टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने बेटे रवि के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है। जिनमे से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें एकता कपूर बेटे रवि के बड़े बालों से परेशान दिखाई दे रही है। वीडियो में वह कहती दिखाई दे रही है कि लॉकडाउन की वजह से वह रवि के बड़े बालों को कटवा नहीं पा रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए इस वीडियो में रवि के बाल काफी बड़े दिखाई दे रहे है। एकता वीडियो में फिल्म ‘राधे’ का गाना ‘तेरे नाम’ गा रही है। गाने के बीच-बीच में वह बेटे राधे को बुला रही है। रवि वीडियो में राधे के सलमान जैसे दिखाई दे रही है। एकता कहती है कि वह जब भी बेटे रवि के बाल कटवाने की सोचती है तो कुछ न कुछ हो जाता है। अब लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में अब तुम्हारे बाल कब कटेंगे।

वीडियो में एकता बताती है कि रवि के बड़े बाल देखकर उनकी एक दोस्त ने उनसे पूछ लिया कि तुम्हारी बेटी कैसी है? पता नहीं हम ये बाल कब काटेंगे? एकता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा लॉकडाउन हेयर, काफी लंबे। मम्मी काफी बुरा गाती है। एकता के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: पतंजलि लॉन्च करेगी OrderMe नाम से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, बेचे जाएंगे स्वदेशी प्रोडक्ट्स
यह भी पढ़े: दिल्ली में चौथी बार महसूस हुए भूकंप के झटके, मापी गई 2.2 की तीव्रता

Loading...