Sunday , September 27 2020
Home / भारत / एकता कपूर ने पीएम केयर्स फंड में दो-तरफ़ा समर्थन और दान देने के लिए ‘फैन का फैन’ पहल के साथ बढ़ाया मदद का हाथ!

एकता कपूर ने पीएम केयर्स फंड में दो-तरफ़ा समर्थन और दान देने के लिए ‘फैन का फैन’ पहल के साथ बढ़ाया मदद का हाथ!

निर्माता एकता कपूर लगातार यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह कोविड-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद में अपना योगदान दे सकें। इस बार, वह अनूठी पहल ‘फैन का फैन’ के साथ बड़े पैमाने पर फैनबेस जुटा रही है जिसे टीवी इंडस्ट्री अक्सर एन्जॉय करती है। यह पहल प्रशंसक को कोविड-19 से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी।
एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रशंसकों से योगदान देने का आग्रह किया है और लिखती है, “हम सभी लॉकडाउन में हैं, लेकिन टेलीविजन के माध्यम से, हम अपने पसंदीदा सितारों और शो से मनोरंजन का आनंद ले रहे है। यह शानदार पहल http://fankafan.com, टीवी उद्योग के बड़े फैनबेस को जुटाने के प्रयास में शुरू की गई है।”
“यह अपने पसंदीदा सितारों के प्रति ‘फैन’ के प्यार को पहुंचाने में मदद करने का प्रयास है। ‘फैन का फैन’ प्रशंसकों को आधिकारिक साइट http://fankafan.com के माध्यम से #PMCaresFund में कोविड-19 की सहायता के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”
“वेबसाइट पर जाएं, अपने पसंदीदा स्टार का चयन करें, और http://fankafan.com के माध्यम से दान करें और आपको सूची में चयनित सेलिब्रिटी से एक विशेष ‘थैंक यू’ वीडियो मिलेगा। इस तरह से, आपने एक नेक काम के लिए दान दिया है और आपके सेलेब्रिटी अब ‘आपके फैन’ बन गए है।”
“तो वेबसाइट पर जाएं, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दान करें और इसमें भाग लें। इससे लड़ने का एकमात्र तरीका, एकजुटता दिखाना है!
@fankafanindia @JDMajethia #fankafan “

यह पहली बार नहीं है जब निर्माता ने इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान समाज के प्रति अपना समर्थन बढ़ाया है। इससे पहले, एकता ने लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान अपने कर्मचारियों-फ्रीलांसर और दिहाड़ी श्रमिकों की सहायता के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान करके अपने योगदान को चिह्नित किया था।
एकता ने इससे पहले भी एक पहल की शुरुआत की थी, जहां टेलीविजन बिरादरी के शीर्ष टीवी निर्माता-अभिनेता, हालिया महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही महत्वपूर्ण वीडियो बनाने और सकारात्मकता फैलाने के लिए कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में एकजुट हुए थे। इस वीडियो में घर पर रहने के महत्व पर जोर दिया गया था।
‘कंटेंट क्वीन’ वास्तव में नए उदाहरणों का अनुसरण कर रही है। निस्संदेह, एकता कपूर सबसे सफल निर्माताओं में से एक हैं, जिनसे हम सभी को प्रेरणा मिलती हैं।
Loading...