Breaking News
Home / मनोरंजन / दिव्यांका त्रिपाठी ने डांस को बताया बेस्ट एक्सरसाइज

दिव्यांका त्रिपाठी ने डांस को बताया बेस्ट एक्सरसाइज

दिग्गज एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों डेली सोप ‘ये है मोहब्बतें’ और डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ की शूटिंग में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। इसी भागदौड़ में वह अपनी सेहत का ध्यान भी नहीं रख पाई और उनका लगभग 10 किलो वजन भी बढ़ गया।

भगौड़ा घोषित हुई बॉलीवुड की ये हॉट अदाकारा!

साथ ही दिव्यांका को गंभीर चोट भी आ गई थी, जिसकी वजह से वह लंबे समय तक व्हील चेयर पर रही थीं। इसी कारण दिव्यांका अपने वजन को लेकर सीरियस हो गई हैं और उन्होंने तय किया है कि वह अपना वजन और अधिक कम कर लेंगी। हालांकि नच बलिये ने उन्हें वजन कम करने में काफी मदद की है, चूंकि शो के दौरान उन्होंने काफी मेहनत की है और डांस वजन कम करने के लिए एक बेस्ट एक्सरसाइज है।

जाहिर सी बात है कि इसकी वजह से उन्हें अपने वजन को नियंत्रित करने में काफी मदद मिली होगी। इस बारे में खुद दिव्यांका कहती हैं कि हां, यह सच है कि मैं फिलहाल वेट लॉस मिशन पर हूं और मुझे लगता है कि मैंने अब अपना लाइफ स्टाइल भी बदला है तो जाहिर है कि इससे मुझे काफी फायदा हुआ है।

देखिए, आराध्या की ये प्यारी-सी तस्वीर

मैंने हर दिन एक्सरसाइज करना शुरू किया है। डांसिंग की वजह से तो मुझे बहुत मदद मिली ही है। दिव्यांका ने कहा है कि वह जल्द ही अपना वजन कंट्रोल कर फिर से पुराने शेप में आ जाएंगी।

Loading...