Saturday , September 21 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / डायरेक्टर ने छोड़ दी अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फ‍िल्म

डायरेक्टर ने छोड़ दी अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फ‍िल्म

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक देखने के बाद फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई। लेकिन इस फिल्म के डायरेक्ट राघव लॉरेंस ने फिल्म छोड़ दी है।डायरेक्टर ने सोशल मीड‍िया पर एक नोट शेयर करते हुए ल‍िखा है , तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए। इस दुनिया में दौलत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है। मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं। फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं. लेकिन, उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया। निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है। मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है।

राघव ने आगे कहा कि मैं अपनी स्क्रिप्ट रोक सकता हूं, क्योंकि मैंने कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं, क्योंकि यह प्रोफेशनल नहीं है। मैं अक्षय कुमार सर का बहुत सम्मान करता हूं। वे मुझे हटाकर अपनी इच्छानुसार किसी दूसरे डायरेक्टर को ले सकते हैं। मैं अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दे दूंगा और एक अच्छे ढंग से फि‍ल्म को छोड़ दूंगा। उम्मीद है कि फ़िल्म बहुत सफल होगी।

लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी है। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म की र‍िलीज डेट 5 अप्रैल 2020 है।

Loading...
Loading...