Thursday , December 12 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ को सरदारों पर जोक्स बर्दाश्त नहीं

पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ को सरदारों पर जोक्स बर्दाश्त नहीं

दिलजीत दोसांझ सरदारों पर जोक्स बनाने या दिखाने वालों के सख्त खिलाफ हैं। कहते हैं कि सरदार होना पहचान है और इस पहचान पर किसी भी तरह का हमला वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। दिलजीत दोसांझ इन दिनों मुंबई में अपनी अगली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान दिलजीत ने अपनी फिल्म के अलावा कई और मुद्दों पर भी बात की। उन्होंने बताया की अर्जुन पटियाला एक ऐसी फिल्म है, जिसमें पिक्चर के अंदर पिक्चर बनाई जा रही है और फिल्म की मेकिंग के दौरान हम अपनी ही फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं।

उन्होंने कहा , मेरे अंदर कई खामिया हैं, जैसे मैं बड़ा संकोची हूं, एकदम से किसी को दोस्त नहीं बना पाता हूं। मैं चापलूसी नहीं कर सकता हूँ। अगर कोशिश भी की तो मेरे चेहरे से साफ पता चल जाएगा कि मैं चापलूसी कर रहा हूं। यही मेरी सबसे बड़ी कमियां हैं। मुझे किसी पर विश्वास करने के लिए मुद्दतें लग सकती हैं। मुझे सिर्फ अपनी मां पर विश्वास है, मां के अलावा किसी और पर ट्रस्ट नहीं कर सकता हूं।

वे बोले , मैं आज तक सिर्फ एक बार ही वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की पार्टी में गया था। पार्टियों में सब मुझे बहुत नकली लगता है। पार्टी बहुत अच्छी थी, लेकिन मैं उनकी पार्टी में फिट नहीं हो रहा था। आलिया मुझसे मिलीं और कहने लगीं कि तुम पार्टी में कैसे आ गए, मैंने तो वरुण से शर्त लगाई थी कि तुम नहीं आओगे। मैं सरदारों पर बनने वाले मजाक के इतने खिलाफ हूं कि अगर किसी फिल्म, टीवी शो या कहीं भी कोई ऐसी लाइन, जिससे किसी भी सरदार की गरिमा कम होती हो, वह काम छोड़ देता हूं। सरदारों की पहचान बनाने के लिए बहुत से महान लोगों ने अपना बलिदान दिया है। किसी को भी किसी की पहचान पर किसी भी तरह का जोक्स नहीं बनना चाहिए।

आप चाहें तो मेरी दिलजीत दोसांझ के नाम पर कितना भी मजाक बनाएं, लेकिन दिलजीत का मजाक सिर्फ सरदार होने की वजह से न बनाएं।
सोशल मीडिया में होने वाली आलोचना की फिक्र मैं बिल्कुल भी नहीं करता हूं। बाकी तो मुझे खुद पता है कि मैं कितने पानी में हूं।’अर्जुन पटियाला’ में दिलजीत दोसांझ के अलावा कृति सेनन, वरुण शर्मा, रोनित रॉय, मोहम्मद जीशान अयूब और सीमा पहवा अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Loading...
Loading...