Home / मनोरंजन / नए सफर की शुरुआत के लिए तैयार है दीया मिर्जा

नए सफर की शुरुआत के लिए तैयार है दीया मिर्जा

एक्ट्रेस और मिस एशिया पैसिफिक दीया मिर्जा ने 15 फरवरी के दिन मुंबई बेस्ड बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली है। दोनों की शादी बहुत खास भी रही, जंहा दीया कई पुराने रस्मों और विचारों को अलग ढंग से पेश करती दिखी और उन्हें अपनी शादी में अपनाया। बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। वैभव की पहली शादी सुनैना रेखी से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। वहीं दीया मिर्जा साहिल संघा से तलाक ले चुकी हैं। दीया और वैभव की शादी की शुभकामनाएं कई सेलिब्रिटीज देते भी नजर आए और दीया द्वारा शादी में शुरू किए गए नए रस्मों और विचारों को सराहा गया।

बता दें कि, दीया ने अपनी शादी महिला पंडित के मंत्रोच्चारण से पूरी की साथ ही कन्यादान एंव बिदाई की रस्मों को भी नकारा। दीया ने अपने घर के गार्डन में ही शादी को पूरा किया और प्लास्टिक जैसे वेस्ट का इस्तेमाल शादी में बिल्कुल नहीं किया । दीया ने अपने इस खास शादी की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी जंहा सभी दीया के इस कदम को बेहतरीन बताते दिखे।

अब शादी के बाद दीया ने अपने जिंदगी के नए सफर की शुरूआत कर दी है। दीया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। दीया ने एयरपोर्ट लुक को शेयर करते हुए अपनी तस्वीर को शेयर किया और लिखा,’ नई कहानी को शुरू करने के लिए तैयार हूं…चलो दिल्ली!!’ इसी के साथ दिल्ली में पहुंचते ही दीया ने ढलते सुरज की तस्वीर को शेयर किया और दिल्ली को ‘हेलो दिल्ली’ कहा।

दीया ने अब अपने इस नए सफर की शुरूआत कर दी है । जंहा अपनी इस नई जिंदगी के लिए दीया एक्साइटेड नजर आ रहीं हैं। दीया ने साथ ही अपने दोस्तों एंव कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पौधा और मिठाईयां गिफ्ट के तौर पर दी और उनकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद किया। आखिरी बार दीया अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थी देखना होगा आगे दीया किन-किन फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब टीचर ने पप्पू को बेंच पर खड़ा कराया