Home / मनोरंजन / दीपिका पादुकोण ने जताई इस फिल्म के सीक्वल में काम करने की इच्छा

दीपिका पादुकोण ने जताई इस फिल्म के सीक्वल में काम करने की इच्छा

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साल 2019 में अपने परिवार को पूरा समय देने के साथ ही एक खास फिल्म में भी काम करना चाहती हैं। उनकी इच्छा है कि वे फिल्म अंधाधुन के सीक्वल में काम करें। खबरों के मुताबिक जब दीपिका से पूछा गया कि वे साल 2019 में क्या – क्या करना चाहती हैं तो उन्होंने इसे लेकर जबाब दिया कि वे जहां अपने पैरेंट्स और बहन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती हैं वहीं इस साल वे पियानो या गिटार बजाना सीखने की भी सोच रही हैं।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मेंटल हेल्थ पर काम जारी रहेगा। फिल्मों को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि फिल्म अंधाधुन के सिक्वल में काम करने का उन्हें मौका मिले, वे इस फिल्म के सिक्वल में काम करना चाहती हैं। खबरों के अनुसार उन्होंने कहा कि श्रीराम (अंधाधुन के निदेशक), क्या आप सुन रहे हैं? उनका मानना है कि अंधाधुन 2 के लिए वे एकदम फिट बैठेंगी।

विदित है कि अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने एक अंधे व्यक्ति का रोल निभाया था। आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे ने भी अहम भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि दीपिका 2019 में मेघना गुलजार की फिल्म छपाक से कमबैक करेंगी।

Loading...
Loading...