Wednesday , January 29 2020
Home / मनोरंजन / रिलीज हुआ फिल्म जय मम्मी दी का ‘दरियागंज’ सॉन्ग

रिलीज हुआ फिल्म जय मम्मी दी का ‘दरियागंज’ सॉन्ग

एक्टर सनी सिंह और सोनाली सहगल की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “जय मम्मी दी” का एक और सॉन्ग ‘दरियागंज’ रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म का नया सॉन्ग ‘दरियागंज’ गुरुवार को रिलीज कर दिया।

एक्टर सनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए रोमांटिक सॉन्ग को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “नये साल की शुरुआत ” जय मम्मी दी” के एक सोलफुल गाने ‘दरियागंज’ के साथ। सॉन्ग आउट नाऊ।”

इस नए गाने को अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली ने गाया है। लिरिक्स सिंद्धांत कुशाल ने लिखे हैं। जबकि म्यूजिक अमर्त्या बोबो राहुत ने कंपोज किया है।

यह एक सैड रोमांटिक सॉन्ग है। गाने में सनी सिंह और सोनाली सहगल अपनी मम्मियों की वजह से एक-दूसरे से दूर है, और दोनों अपने परिवार के सामने खुश होने का नाटक करते दिखाई दे रहे है।

सनी सिंह और सोनाली सहगल इससे पहले फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी फिल्म में एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है।

जय मम्मी दी फिल्म का डायरेक्शन नवजोत गुलाटी ने किया है। फिल्म में सनी और सोनाली के साथ ही पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक भी लीड रोल में नजर आएंगे। पूनम, सोनाली की मां की भूमिका निभा रही है और सुप्रिया सनी की मां का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं इसे भूषण कुमार और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 17 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

चेक आउट सॉन्ग

Loading...
Loading...