Breaking News
Home / मनोरंजन / चारू असोपा और राजीव सेन ने बनाई वेडिंग एनिवर्सरी

चारू असोपा और राजीव सेन ने बनाई वेडिंग एनिवर्सरी

टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा इन समय अपने प्रेगनेंसी के दिनों को इंज्वाय कर रहीं हैं, वो अपने कई मजेदार वीडियोज और बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें शेयर करती है, और साथ ही प्रेगनेंट औरतों को कईं सलाह भी देती है। आज चारु असोपा और राजीव सेन की दूसरी एनिवर्सरी है और इस मौके पर दोनों ने अपनी शादी की खूबसूरत अनसीन तस्वीरें शेयर की है।
एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के समय की एक फोटो शेयर की है जिसमें राजीव, चारू की मांग में सिंदूर भरते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए चारू ने लिखा, “हैप्पी सेकेंड वेडिंग एनिवर्सरी।”
सिर्फ चारू ने ही नहीं बल्कि राजीव ने भी शादी की कुछ खूबसूरत फोटो शेयर किएं है और साथ ही चारू के लिए खास मैसेज लिखा। राजीव ने लिखा, “हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी माई ब्यूटीफुल।”
बता दे कि चारू और ऱाजीव के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही दोनों को दूसरी एनिवर्सरी की बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दे कि चारू और राजीव अपने रिलेशनशिप को लेकर अधिकतर ही चर्चा में रहते हैं। यहाँ तक की बात तलाक तक पहुँच गई थी, लेकिन फिर दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया है।
हालांकि अब दोनों के जीवन में एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है, और यकीनन वह अपने साथ ढेर सारी खुशियाँ लाएगा। चारू ने 21 मई को अपनी प्रेगनेंसी की खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “ग्रेटफुल, थैंकफुल, ब्लेस्ड।”
यह भी पढ़े-