Home / भारत / बीएसएनएल ने किया इस प्लान में बदलाव, जानिए!

बीएसएनएल ने किया इस प्लान में बदलाव, जानिए!

नई दिल्ली। मंगलवार को BSNL ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए अपने किफायती 187 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव कर दिए है। गत माह बीएसएनएल की ओर से नया 187 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया था जिसमें कंपनी होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है और 1GB डेटा भी।

कावासाकी ने पेश की ये नई बाइक,जानिए कीमत

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 199 रुपए वाले प्लान तथा आइडिया के 197 रुपए वाले प्लान से है। बीएसएनएल ने अब इस प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल भी जोड़ दिया है , यानी अब आपको दूसरे सर्किल में कॉल करने के लिए भुगतान नहीं करना होगा।

आप बीएसएनएल के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में कॉल कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक बीएसएनएल की दिल्ली सेवाएं दिल्ली और मुंबई में नहीं हैं। यहां MTNL की सेवाएं दी जाती हैं, यानी इन सर्किल में कॉल करने पर आपको भुगतान करना होगा।

सोने और चांदी में आई तेजी, ये हैं आज के दाम!

अब बदलाव के बाद बीएसएनएल के 187 रुपए वाले प्लान में फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डेटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी अभी भी 28 दिन की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु में इस प्लान की कीमत 186 रुपए है।

Loading...