Breaking News
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / 10 साल के बच्चे ने कांटास एयरलाइन को लिखा- एयरलाइन की बेहतरी के लिए क्या कर सकते हैं?
demo photo

10 साल के बच्चे ने कांटास एयरलाइन को लिखा- एयरलाइन की बेहतरी के लिए क्या कर सकते हैं?

ऑस्ट्रेलिया के 10 साल के बच्चे एलेक्स जैक्कोट ने कांटास एयरलाइन के सीईओ एलन जॉइस को पत्र लिख कर खुद को एक एयरलाइन ओशियाना का सीईओ बताया। साथ ही बच्चे ने एलन से पूछा कि वह उसकी एयरलाइन की बेहतरी के लिए क्या कर सकते हैं? यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।जॉइस ने भी एलेक्स को मिलने के लिए बुलाया है। एलेक्स ने एलन से पूछा कि बिजनेस बढ़ाने के लिए वे क्या उपाय सुझा सकते हैं?

बच्चे ने लिखा- मैं एक एयरलाइन शुरू करना चाहता हूं। इसके लिए मुझे मदद चाहिए । मैंने एक कंपनी का सीएफओ, आईटी प्रमुख, ऑनबोर्ड सर्विस चीफ चुन लिया है। अपने दोस्त वोल्फ को वाइस सीईओ बनाया है। हम दोनों को-फाउंडर हैं। मैं तीन बातें जानना चाहता हूं। मैं एयरलाइन की वर्किंग जानना चाहता हूं। स्कूल की छुट्टियों में मेरे पास काफी वक्त होता है लेकिन मुझे एयरलाइन के बारे में कुछ खास नहीं पता। आप कांटास के सीईओ हैं, इसलिए मुझे लगा कि आपसे सलाह ले सकता हूं।”

जॉइस ने एलेक्स का शुक्रिया जताया और कहा कि मैंने बाजार में एक अन्य प्रतिद्वंद्वी के आने की अफवाह सुनी थी। मैं सामान्य रूप से अपने प्रतिद्वंद्वी को सलाह नहीं देता हूँ । लेकिन आपका मामला थोड़ा अलग है।
कांटास ने कहा- वैसे तो हमारी प्रतिद्वंद्वी एयरलाइंस हमसे सलाह नहीं मांगतीं पर जब खुद एक एयरलाइन लीडर ने ऐसा किया तो हम इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते। आखिर एक सीईओ ने दूसरे सीईओ से जवाब मांगा है।

Loading...
Loading...