Home / मनोरंजन / अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड ने कुछ इस तरह दी बैसाखी की बधाई

अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड ने कुछ इस तरह दी बैसाखी की बधाई

13 अप्रैल आज का दिन देशभर में ख़ुशी और आनंद का दिन है | आज के दिन सभी कोरोना के आतंक के बीच भी लोग बैसाखी का पर्व माना रहें है।

 

बैसाखी नाम बैसाख  से बना है। पंजाब और हरियाणा  के किसान सर्दियों की फसल काट लेने के बाद नए साल की खुशियाँ मनाते हैं| इसीलिए बैसाखी पंजाब और आसपास के प्रदेशों का सबसे बड़ा त्योहार है। यह रबी की फसल के पकने की खुशी का प्रतीक है।

 

लॉकडाउन के बावजूद भी  सोशल मीडिया पर लोग बैसाखी की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड कलाकारों ने बैसाखी पर फैंस के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए देशवासियों को बैसाखी की बधाई दी। अमिताभ ने लिखा, ‘बैसाखी के पावन अवसर पर  बधाई। ये दिन हर दिन मंगलमय हो | हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं। सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं।’

हेमा मालिनी ने बैसाखी की बधाई देते हुए लिखा- आज तमिल नववर्ष है और बैसाखी भी। आइए हम एक नए कोरोना मुक्त साल के लिए प्रार्थना करें। जहां सभी सामान्य स्थिति हो, बिना किसी डर के।

अजय देवगन बैसाखी की बधाई कुछ इस प्रकार दी – बैसाखी दी बधाईयां सबको। घर पर रहें, परिवार के साथ त्योहार मनाएं, दिल से सभी को प्यार।

Loading...