Home / मनोरंजन / आयुष्मान खुराना की अनटाइटल्ड लव स्टोरी के लिए एक साथ आए भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर

आयुष्मान खुराना की अनटाइटल्ड लव स्टोरी के लिए एक साथ आए भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर

निर्माता प्रज्ञा कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित अपने अगले संयुक्त प्रोडक्शन के लिए फिर से सहयोग कर रही हैं। दोनों निर्माता, जो हमेशा अच्छी तरह से तैयार किए गए कंटेंट संचालित सिनेमा में विश्वास करते हैं, अब आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अभिनीत एक अनटाइटल्ड लव स्टोरी के लिए तैयार हैं।

आयुष्मान की अगली फिल्म के अनाउंसमेंट होने के बाद से ही इसकी चर्चा हो रही है। साथ ही, अभिषेक और आयुष्मान दोनों ने एक-दूसरे के साथ सहयोग करने पर अपना उत्साह शेयर किया है। इस अनटाइटल्ड लव स्टोरी में वाणी कपूर प्रमुख लीड रोल का किरदार निभाती नजर आएंगी और हम आयुष्मान को एक बार फिर कभी भी न देखे गए अवतार में देखेंगे, क्योंकि वह फिल्म में एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट का किरदार निभाएंगे। अभिनेता वर्तमान में उसी के लिए एक फिजिकल परिवर्तन से गुजर रहे है। इस अनटाइटल्ड फिल्म का इस साल के अक्टूबर तक फ्लोर पर जाना तय है।

भूषण कुमार के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, प्रज्ञा कहती है, “भूषण जी और अभिषेक हमेशा से साथ काम करना चाहते हैं और हम इस शानदार प्रेम कहानी के साथ उस यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। इसमें बेहद खूबसूरत साउंडट्रैक है, और उससे बहुत अलग है जो अभिषेक ने पहले किया है । भूषण जी बहुत ही आशा देनेवाला रहे हैं और हम उच्च गुणवत्ता का कंटेंट एक साथ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ”

प्रज्ञा कपूर के साथ सहयोग करने पर, भूषण कुमार कहते हैं, “मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म के लिए प्रज्ञा और अभिषेक के साथ आया हूं। मैंने स्क्रिप्ट पर उनके काम करने के तरीके की प्रशंसा की है, उन्होंने विभिन्न कहानियों का निर्माण किया है और हर समय दर्शकों को लुभाए रखा है। इस फिल्म के साथ अभिषेक  बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार आयुष्मान और वाणी की एक नई जोडी के साथ एक अपरंपरागत प्रेम कहानी बनाएंगे। आयुष्मान के साथ काम करना हमेशा खुशी देने वाला रहा है और इस फिल्म के साथ वह अपने काम से दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित करेंगे। ”

आयुष्मान-वाणी की फिल्म के अलावा, भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर दो और फिल्मों का निर्माण करेंगे। उनमें से एक पुलवामा आतंकी हमलों पर आधारित है, और दूसरी का नाम शराबी है।

यह भी पढ़ें –

बतौर प्रोड्यूसर पहली वेब सीरीज के लिए कपिल शर्मा ने मिका सिंह को दी शुभकामनाएं

Loading...