Breaking News
Home / मनोरंजन / यंगर जेनरेशन, अपने बच्चों को बार बार सुनाइए “भाई-भाई” गाना: सलमान खान

यंगर जेनरेशन, अपने बच्चों को बार बार सुनाइए “भाई-भाई” गाना: सलमान खान

सलमान खान लॉकडाउन में भी दर्शकों को लगातार एंटरटेन कर रहे हैं। सलमान ने इस लॉकडाउन में भी अपने तीन गाने रिलीज कर चुके हैं। उन्होंने सभी गानों की शूटिंग पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर ही, लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए की है।

ईद के दिन सलमान खान ने ‘भाई-भाई’ नाम का एक सॉन्ग रिलीज किया था। सलमान खान हर बार ईद पर अपने फैन्स को ईदी जरूर देते हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते उनकी कोई फिल्म तो रिलीज नहीं हुई, लेकिन फिर भी अपने फैंस को तोहफा देने के लिए वो एक सॉन्ग लेकर आएं है। दिलचस्प बात तो ये है कि गाने को सलमान खान ने ही गाया है।

सलमान खान के इस नए सॉन्ग ‘भाई-भाई’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ऑडियंस गाने की बहुत तारीफ कर रहीं हैं। गाने को मिलने वाले प्यार को देखकर सलमान ने फैंस को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “भाई-भाई को इतना अच्छा रिस्पांस देने के लिए धन्यवाद। यंगर जेनरेशन, अपने बच्चों को ये गाना बार बार सुनाइए। एक बार फिर से आप लोगों का धन्यवाद। भगवान आप सभी को प्रोटेक्ट करें। #भाईभाई।”

फैन्स को सलमान खान का यह नया सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है और लोग गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के दो गाने पहले भी रिलीज हुए हैं। सलमान ने कुछ दिन पहले कोरोना वायरस पर ‘प्यार करोना’ सॉन्ग रिलीज किया था, जिसे भी दर्शकों का बहुत प्यार मिला।

इसके बाद सलमान ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘तेरे बिना’ सॉन्ग रिलीज किया था। गाने की शूटिंग सलमान ने के फार्महाउस पर की गई थी। गाने को खुद सलमान खान ने गाया था। सलमान खान के ये दोनों ही गाने लोगों को खूब पसंद आए थे।

Loading...