Breaking News
Home / मनोरंजन / मेरी क्या मजाल कि अमिताभ जी के सामने कुछ बोल पाऊँ – आयुष्मान खुराना

मेरी क्या मजाल कि अमिताभ जी के सामने कुछ बोल पाऊँ – आयुष्मान खुराना

इन दिनों फिल्म “गुलाबो सुताबो” की जोर सोर से चर्चा हो रहीं हैं। फिल्म आज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होने से पहले सितारों ने लॉकडाउन के चलते इसका प्रमोशन अनोखे अंदाज में किया।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को गुलाबो सिताबो का टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया। और उनसे अपने दोस्तों को टैग कर चैलेंज एक्सेप्ट करने के लिए कहा। पिछले दो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर गुलाबो सिताबो का टंग ट्विस्टर चैलेंज चल रहा है हर कोई एक-दूसरे को टैग कर ये चैलेंज पूरा कर रहा है।

जैसा कि आज फिल्म रिलीज हो गई है, इस मौके पर आयुष्मान ने अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर शूजित सरकार के लिए एक खास मैसेज लिखा है। बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन के साथ काम करना आयुष्मान खुराना के लिए किसी सपने के सच होना जैसा है।

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जब भी हमारे देश में कोई नौजवान अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहता है तो उसका ध्येय होता है अमिताभ बच्चन। मेरी आखिरी फिल्म में एक डायलॉग था कि बच्चन बनते नहीं है, बच्चन तो बस होते हैं। जब मैंने बचपन में चंडीगढ़ के नीलम सिनमा में “हम” देखी थी और बड़े से बच्चन को बड़े से पर्दे पर देखा था तो शरीर में ऐसी ऊर्जा उत्पन्न हुई जिसने मुझे अभिनेता बनने पर मजबूर कर दिया। मेरा पहला टीवी शूट मुकेश मिल्ज में हुआ था, और यही वो जगह थी जहां जुम्मा चुम्मा दे दे शूट हुआ था। उस दिन मुझे मैं पहुंच गया हूं वाली फीलिंग आ गई थी। अगर तब यह हाल था तो आज आप सोच सकते होंगे मैं किस अनुभूति से गुजर रहा होऊंगा।”

उन्होंने आगे लिखा, “गुलाबो सिताबो में मेरे सामने बतौर ‘सह’ कलाकार यह हस्ती खड़ी थी और किरदारों की प्रवृत्ति ऐसी थी कि हमें एक दूसरे को बहुत ‘सहना’ पड़ा। वैसे असल में मेरी क्या मजाल कि मैं उनके सामने कुछ बोल पाऊं। इस विस्मयकारी अनुभव के लिए मैं शूजित दा का धन्यवाद करना चाहुंगा कि उन्होंने मुझे अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ एक फ्रेम में दिखाया है। आप मेरे गुरु हैं, आपका हाथ थाम कर यहां तक पहुंचा हूं। ‘सौ जन्म कुर्बान यह जन्म पाने के लिए, जिंदगी ने दिए मौके हजार हुनर दिखाने के लिए’।”

16-17 जून को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सिर्फ पैन-इंडिया स्टार नहीं, बल्कि एक ग्लोबल स्टार हैं प्रभास

Loading...