Home / लेटेस्ट न्यूज़ / एनटीटी कम्युनिकेशंस को मिला ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड 2017

एनटीटी कम्युनिकेशंस को मिला ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड 2017

यह लगातार चौथा वर्ष है जब एनटीटी कॉम ने लगातार चौथे साल उत्‍तरी अमेरिका के लिए पुरस्‍कार हासिल किया। पिछले चार सालों में यह दूसरी बार है जब कंपनी ने शीर्ष वैश्विक पुरस्‍कार जीता है। इस समारोह का आयोजन 25 अक्‍टूबर को लंदन में कैपेसिटी यूरोप 2017 सम्‍मेलन के दौरान किया गया।

एक तैयार वक्‍तव्‍य में कैरियर अवार्ड के आयोजनकर्ताओं ने कहा, “एनटीटी कॉम ने चौतरफा ग्राहक उत्‍कृष्‍टता के साथ डेटा नेतृत्‍वकर्ता बनने का प्रयास किया है। ऐसे समय में जब डेटा और सुरक्षा पहले से कहीं अधिक महत्‍वपूर्ण है, कंपनी उद्योग को एक साथ आने और हमलों को पहचानकर उन्‍हें दूर करने में मदद करती है। इतनी कठोर प्रतिस्‍पर्धा में, कंपनी वास्‍तव में नयी सेवाओं और तकनीकों का परीक्षण करने एवं उन्‍हें क्रियान्वित करने में सबसे अग्रणी है।”

नवाचार, दृष्टिकोण और उत्‍कृष्‍टता का जश्‍न मनाने वाले कैपेसिटी ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड्स दुनिया में वैश्विक एवं प्रादेशिक होलसेल दूरसंचार उद्योग के लिए सबसे प्रतिष्ठित सम्‍मानों में से एक हैं। इस साल के कार्यक्रम में 400 वरिष्‍ठ-स्‍तर के कार्यकारियों ने शिरकत की।

माइकल व्‍हीलर, एनटीटी अमेरिका में एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस ग्‍लोबल आइपी नेटवर्क के कार्यकारी उपाध्‍यक्ष ने कहा, “हम इन सम्‍मानों को प्राप्‍त कर सम्‍मानित महसूस कर रहे हैं। यह उत्‍तरी अमेरिका और दुनिया भर में एनटीटी कॉम के प्रदर्शन और नेतृत्‍व को प्रमाणित करते हैं। यह पुरस्‍कार हमारी वैश्विक टीम के मौजूदा प्रयासों एवं प्रतिबद्धताओं को सम्‍मानित करते हैं। यह टीम समूचे विश्‍व के ग्राहकों के लिए पूरी तरह से सबसे खोजपरक समाधान और सर्वोत्‍तम सेवायें प्रदान करने के लिए समर्पित है।”

इस साल के पुरस्‍कारों के लिए रिकॉर्ड संख्‍या में 225 से अधिक प्रविष्टियां मिली थीं। सभी श्रेणियों को दूरसंचार विश्‍लेषकों, उद्योग विशेषज्ञों और कैपेसिटी मीडिया की वरिष्‍ठ संपादकीय टीम के स्‍वतंत्र पैनल द्वारा जज किया गया। ग्‍लोबल कैरियर अवार्ड्स के विषय में विस्‍तृत जानकारी यहां से प्राप्‍त की जा सकती है।

Loading...