Home / मनोरंजन / द ताशकंद फाइल्स’ पर जावेद अख्तर को प्रोड्यूसर अशोक पंडित का करारा जवाब

द ताशकंद फाइल्स’ पर जावेद अख्तर को प्रोड्यूसर अशोक पंडित का करारा जवाब

लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ रिलीज होने के बाद लगातार आलोचनाओं का सामना कर रही है। लाल बहादुर शास्त्री के पोते ने फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को नोटिस भी भेज दिया था। इस मामले पर जावेद अख्तर ने ट्वीट करके अपनी राय रखी।गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट किया- ‘आपने इस मामले पर राय देने के लिए कहा था। मैंने दिया। अच्छा लगा कि आपने पसंद किया। अब आपकी बारी। आपने उन आलोचकों को तथाकथित आलोचक कहा है कि यदि वो तथाकथित है तो उन्हें फिल्म देखने के लिए क्यों परेशान कर रहे हैं। आप उन्हें गैंग कह रहे हैं। गैंग बहिष्कार नहीं करते हमला करते हैं।’

जावेद अख्तर के इस जवाब के बाद ‘द ताशकंद फाइल्स’ के प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने फिर एक ट्वीट किया। अशोक पंडित ने लिखा- ‘ सर लिंचिंग के कई रूप होते हैं। आलोचकों ने विवेक अग्निहोत्री की लिंचिंग की है। सड़क पर लिंचिंग और बौद्धिक लिंचिंग, मैं दोनों की निंदा करता हूं।

लाल बहादुर शास्त्री के पोतों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। उन्होंने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था। नोटिस के मुताबिक लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान फिल्म का रिलीज होना ठीक नहीं है। इससे वोटर्स पर प्रभाव पड़ सकता है। कहा गया था कि इस फिल्म के लिए शास्त्री परिवार के किसी भी सदस्य से अनुमति नहीं ली गई।शास्त्री जी के दोनों पोतें कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। ‘द ताशकंद फाइल्स’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी हुई है। फिल्म ने 2 दिन में महज 1 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

Loading...
Loading...