Breaking News
Home / मनोरंजन / काम को फिर शुरू करते ही तापसी ने की ‘लूप लपेटा’ की डबिंग

काम को फिर शुरू करते ही तापसी ने की ‘लूप लपेटा’ की डबिंग

तापसी पन्नू इस समय इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस है। उनकी 6 फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार है और आज अपने काम की वजह से इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग जगह बना ली है। लॉक डाउन की वजह से सब अपने घरो में थे लेकिन अब कोरोना केस कम होने के बाद फिर से ज़िन्दगी नार्मल रूटीन में वापिस आ रही है। तापसी ने भी एक बार फिर से अपना काम शुरू कर दिया है और वह अपनी फिल्म लूप लपेटा की डबिंग करती आयी नजर।

बिंग स्टूडियो से अपनी फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, “रेस्यूमिंग वर्क विद डबिंग #लूप लपेटा. “

लूप लपेटा जर्मन हिट फिल्म ‘रन लोला रन’ का इंडियन रीमेक है।इसकी कहानी एक ऐसे औरत की है जिसको 20 मिनट में 100000  डुस्चमार्क्स कलेक्ट करने होते है अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए।

फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भसीन नजर आने वाले हैं। फिल्म को आकाश भाटिया ने डायरेक्ट किया है और इसको तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और आयुष माहेश्वरी ने प्रोडूस किया है। फिल्म 22 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी।

आज कल तापसी अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा को प्रमोट करने में लगी है जो नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और इसको प्रोडूस आनंद राय , हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस, एरोस इंटरनेशनल और टी सीरीज के तहत किया है। फिल्म में तापसी,विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इसके साथ साथ वह फिल्म ‘रश्मि राकेट’ में नजर आएँगी जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है.वह राहुल ढोलकिया की फिल्म ‘शाबाश मिठु’ में नजर आएँगी जो  क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक है।

इसके साथ वह अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ में भी नजर आएँगी और एक तमिल फिल्म का हिस्सा भी बनेंगी जिसे दीपक सुंदरराजन डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े-

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की सफलता का आधा श्रेय दिया सोनिया राठी को