Breaking News
Home / खेल / अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी वामिका का ‘6 मंथ बर्थडे’ ऐसे किया सेलिब्रेट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी वामिका का ‘6 मंथ बर्थडे’ ऐसे किया सेलिब्रेट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका 11 जनवरी 2021 को पैदा हुई थी। कल 11 जुलाई 2021 को वह पूरे 6 महीने की हो गयी और इस ख़ास दिन को अनुष्का और विराट ने मिलकर अपनी बेटी के साथ किया सेलिब्रेट।अनुष्का ने अपनी बेटी के छः महीने बर्थडे पर लिखा एक ख़ास पोस्ट।

फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल देती है। हम आशा करते है हम उसे उतना प्यार दे पाए जितने प्यार से वह हमें देखती है। हैप्पी 6 मंथ्स टू अस थ्री। ”

इन फोटो में आप देख सकते है मम्मी पापा ने मिलकर वामिका के साथ यह दिन सेलिब्रेट किया। एक फोटो में आप अनुष्का को वामिका के साथ पार्क में देख सकते है। वही अगली फोटो में विराट अपनी बेटी को प्यार करते नजर आ रहे है। तीनो ने इस दिन को और ख़ास बनाने के लिए केक भी काटा।

फोटो देखकर साफ़ पता चल रहा है अनुष्का और विराट अपने पेरेंटहुड को बहुत एन्जॉय कर रहे है। यह तस्वीरें उनके फैंस को बहुत अच्छी लगी है।

इंस्टाग्राम पर एक बार जब विराट अपने फैंस के साथ सवाल जवाब सेशन खेल रहे थे तब उन्होंने वामिका का मतलब अपने फैंस को बताया था। वामिका माँ दुर्गा का एक और नाम है। वामिका अब 6 महीने की हो गयी है लेकिन अभी तक उन दोनों ने अपनी बेटी को मीडिया लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर रखा है और उन्होंने अभी तक उसकी एक भी फोटो जिसमे उसका चेहरा नजर आ रहा हो, मीडिया के साथ शेयर नहीं की है।

वामिका के पैदा होने के बाद, अनुष्का विराट दोनों ने मीडिया से दरख्वास्त की थी कि वह उनकी बच्ची की तस्वीर न खींचे क्यूंकि वह उसकी प्राइवेसी को सुरक्षित रखना चाहते है।

यह भी पढ़ें: देश में लागू हुए नए आईटी नियमों को लेकर चल रही तनातनी के बीच आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान