Home / मनोरंजन / एक बार फिर साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ

एक बार फिर साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ

अनिल कपूर और एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों साथ में फिल्म की स्क्रिप्ट डिस्कस करते दिखे। डिस्कशन के दौरान दोनों के बीच की कैंडिड तस्वीरों को अनिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और दोनों के बीच हो रही बातचीत को मजेदार अंदाज में बताया।

अनिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जैकी के साथ खिंचवाई दो कैंडिड तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरों में दिख रहे एक्सप्रेशन के जरिए अनिल ने लिखा, ‘ जैकी मुझसे कह रहे हैं :- मैं तुझे फिर से 16-17 थप्पड़ मारूंगा जैसा कि मैंने परींदे फिल्म में मारा था अगर नहीं बताया कि हमारी फिल्म कब शुरू होगी?..’ इसी के साथ जैकी का जवाब अनिल ने दूसरी तस्वीर के जरिए दी और लिखा,’ मैं जैकी को :- बहुत जल्द… स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है!!’

इस तरह के अंदाज के साथ अनिल ने अपनी और जैकी की अपकमिंग फिल्म की जानकारी दी। बता दें कि, अब तक अपकमिंग फिल्म की कोई अनाउंसमेंट या जानकारी नहीं दी गई है। अनिल और जैकी कई हिट फिल्में साथ में दे चुके हैं वहीं अब फिर से दोनों साथ में काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। देखना होगा दोनों किस फिल्म में साथ नजर आएंगे और दोनों के किरदार क्या-क्या होगे।

जैकी की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो, वह जल्द ही स्कैम 1992 सिरीज फेम प्रतीक गांधी और एक्ट्रेस शर्मीन सेगल की फिल्म ‘अतिथी भूतो भव’ में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग शुरू की जा चुकी है। इस फिल्म को हार्दिक गज्जर द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। फिल्म को हार्दिक गज्जर फिल्मस और बैक बेंचर्स पिचर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अनिल कपूर आख़िरी बार अनुराग कश्यप के साथ फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ में नजर आए थे‌। वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, अनिल जुग जुग जियो फिल्म में वरूण धवन, नीतू कपूर, कियारा अडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इसी के साथ रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘एनिमल’ में भी अनिल अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब कोई नेता कहता है “गरीबी हटाऊंगा” तब..