Breaking News
Home / मनोरंजन / आनंद एल राय ने फिल्म जीरो को बताया रोमांटिक फिल्म

आनंद एल राय ने फिल्म जीरो को बताया रोमांटिक फिल्म

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख, अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो अभी आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हो चुका है और वहीं फिल्म के दो गाने भी सामने आ चुके हैं। फिल्म के गानों और ट्रेलर को देखते हुए यह फिल्म वेहद रोमांटिक नजर आ रही है और ऐसा है भी। इस बात का खुलासा खुद मशहूर फिल्मकार आनंद राय ने किया है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों में हिंदी फिल्म उद्योग की बड़ी से बड़ी अदाकाराओं के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन फिल्मकार आनंद राय का यह कहना है कि फिल्म जीरो में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है। इस फिल्म में खान एक बौने व्यक्ति बौआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपने जीवन के प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। आपको बता दे की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

राय ने यह बताया है कि फिल्म किसी भी तरह के अधूरेपन के बारे में है चाहे वह भावनाओं का अधूरापन हो या शारीरिक। लेकिन इसका खुशी से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म जीवन का किसी भी रूप में जश्न मनाने के बारे में है। यह फिल्म मुझे सपने में होने का एहसास कराती है। उन्होंने कहा है कि व्हीलचेयर पर रहकर मैं आपसे ज्यादा खुश व्यक्ति हो सकता हूं। यह सभी कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारने और जिंदगी का जश्न मनाने के बारे में है।

Loading...
Loading...