Sunday , September 23 2018
Home / भारत / सिद्धार्थ,वरूण नहीं इस एक्टर के साथ, 25वां बर्थडे मनाएंगी ‘पटाका गुड्डी’

सिद्धार्थ,वरूण नहीं इस एक्टर के साथ, 25वां बर्थडे मनाएंगी ‘पटाका गुड्डी’

आगामी 15मार्च को बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना 25वां बर्थडे मनाएंगी. आलिया ने साल 2012 में करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने पिछले 4 से 5 साल में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्में जैसे की ‘हाईवे’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘2 स्टेट्स’और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया.खबरों के मुताबिक़ आलिया भट्ट बॉलीवुड के इस हैंडसम एक्टर के साथ अपना 25 वां जन्मदिन मनाने की तैयारी में हैं.

बुल्गारिया में मनाएंगी अपना जन्मदिन

खबरों के अनुसार पता चला है कि आलिया भट्ट बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’की शूटिंग में व्यस्त है. अपने जन्मदिन के मौके पर दिन में शूट करेंगी और रात को डायरेक्टर आयन और को-स्टार रणबीर कपूर के साथ सेट पर पार्टी करेंगी. आलिया भट्ट अपनी शूटिंग में व्यस्त होने कि वजह से ऐसा प्लान बनाया है.

रणबीर कपूर  के साथ करेंगी सेलिब्रेट

खबरों के अनुसार ऐसा मना जा रहा है कि आलिया भट्ट की जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए उनके पैरेंट्स और बहन शाहीन बुल्गारिया जायेंगी.शायद यही आलिया के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होगा कि अभिनेत्री को बिना खबर दिए भट्ट फैमिली बुल्गारिया में बड़ा सरप्राइज देगी. अगर यह खबर पक्की है तो शायद यह आलिया के लिए सबसे बड़ा जन्मदिन का तोहफा होगा.

हालांकि इस बारे में आलिया भट्ट की माँ से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया हैं.आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार बनने जा रही है. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं आयान मुखर्जी. इस फिल्म में रणबीर कपूर सुपरमैन की भूमिका निभा रहे हैं और आलिया भट्ट उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं.

Loading...
loading...
Loading...