Home / Uncategorized / ‘तांडव’ शो को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के लिए अली अब्बास ज़फर ने मांगी माफ़ी

‘तांडव’ शो को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के लिए अली अब्बास ज़फर ने मांगी माफ़ी

अली अब्बास ज़फर का नया शो ‘तांडव’ 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुआ। शो जैसे ही रिलीज़ हुआ उसको लेकर बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो गयी है और कुछ लोगों ने शो को बैन करने की मांग रखी है। हालाँकि शो को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और एक्टर्स की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है लेकिन कुछ लोगों का मानना है की शो ने उनके रिलीजियस सेंटीमेंट्स दुखाये है।

ऐसे में अली अब्बास ज़फर ने अपनी टीम की और से सबसे माफ़ी मांगी है और उन्होंने एक अपोलोजी स्टेटमेंट इशू किया है जिसमे लिखा है ,”हम लोग ‘तांडव’ के लिए मिले ऑडियंस के रिएक्शन को पूरी तरह से ध्यान दे रहे है और आज एक डिस्कशन के दौरान, मिनिस्ट्री ऑफ़ इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग ने हमें बताया है की उन्हें कई लोगों से शिकायत और पेटिशन मिली है की शो में कुछ ऐसा कंटेंट दिखाया गया है जिस से लोगों के सेंटीमेंट्स को दुःख पहुँचा है।

‘तांडव’ वेब सीरीज एक काल्पनिक शो है और उसमे किसी भी व्यक्ति के जीवन या घटना के लिए कोई समानता केवल सयोंग है। शो की कास्ट और क्रू का किसी भी व्यक्ति, कास्ट, कम्युनिटी, रेस, रिलिजन के सेंटीमेंट्स को दुःख पहुंचाने का उद्देशय नहीं था और न ही किसी पोलिटिकल पार्टी, समुदाय, व्यक्ति जीवित या मृत के विचारो को ठेस पहुंचाने का था। तांडव शो की कास्ट और क्रू लोगों के शिकायत को ध्यान में रखकर उनसे माफ़ी मांगती है अगर अनजाने में हमसे किसी के भी सेंटीमेंट को दुःख पहुंचा हो। ”

इन सबके बीच में सैफ अली खान के बांद्रा स्थित घर के बहार पुलिस सिक्योरिटी लगा दी गयी है। शो में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, मोहद. ज़ीशान अय्यूब, सारा जेन डाइस , कृतिका कमरा, गौहर खान नजर आ रहे है और शो आपको पॉलिटिक्स की गंदगी दिखायेगा।

यह भी पढ़ें:

तांडव विवाद: मुंबई के लिए निकल चुकी है उत्तर प्रदेश पुलिस, होगी बड़ी करवाई