Monday , September 24 2018
Home / मनोरंजन / सिल्वर स्क्रीन पर फिर एक साथ काम करेगी अजय और रणबीर की जोड़ी

सिल्वर स्क्रीन पर फिर एक साथ काम करेगी अजय और रणबीर की जोड़ी

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और रॉकस्टार रणबीर कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर से धूम मचाती नजर आ सकती है। रणबीर कपूर और अजय देवगन दोनों ने फिल्म ‘राजनीति’ में एक साथ काम किया था। फिल्म में दोनों ने सौतेले भाई की भूमिका निभाई थी। दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने वाले हैं। दोनों सितारे फिल्मकार लव रंजन की फिल्म में साथ काम करेंगे।

आपको बता दे की लव रंजन ने हाल ही में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्देशन किया था और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत पसंद किया गया। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद अब लव अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर और अजय को साथ लाने का फैसला किया है। रणबीर और अजय भी इस फिल्म में काम करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी।

अजय देवगन ने कहा, रणबीर बहुत अच्छे एक्टर हैं और वह हमेशा बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं। वह हमारी पीढ़ी के सबसे टेलेंटेड एक्टरों में से एक हैं। रणबीर भी इस फिल्म से जुड़ कर बहुत खुश हैं और फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वह एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

रंगमंच के दिग्गज अभिनेता कलासला बाबू का निधन

Loading...
loading...
Loading...