Friday , September 25 2020
Home / मनोरंजन / मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन डिजाइनर विक्रम फडनिस की मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ के म्यूजिक लॉन्च में वहां खुद पहुंचीं । इस इवेंट में ऐश्वर्या ने ब्लैक और रेड कलर की अनारकली की जबरदस्त ड्रैस पहनी है। ऐश्वर्या की ड्रैस बहुत ही ज्यादा सुंदर नजर आ रही हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या ने रेड लिपस्टिक लगाई है और बालों को भी खुला छोड़ा है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ​मूवी का पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आएं अक्षय कुमार

बता दें कि इस इवेंट में ऐश्वर्या ने विक्रम के साथ वाला एक वाकया भी शेयर किया। उन्होंने बताया, “मैं विक्रम को अपने मॉडलिंग के दिनों से ही जानती हूं। एक बार विक्रम रक्षाबंधन पर मेरे घर आए और बोले- क्या तुम मेरी बहन बनोगी? तुम मुझे राखी बांध सकती हो। ये बात मुझे हमेशा से याद रहती है मैं कभी इसे भूल भी नहीं सकती हूं।

यहां पर हुईं ‘भाभीजी’सौम्‍या टंडन लूटपाट का शिकार, जानिए

ऐश्वर्या का कहना है कि “रक्षाबंधन के लिए उन्होंने मुझे गणेश भगवान की मूर्ति भी दी थी। आज मैं खुश हूं कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म उनकी मातृभाषा मराठी में बनाई है| ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने कोई भी मराठी फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मुझे मराठी फिल्में बहुत ज्यादा पसंद हैं। अगर मौका मिला तो मैं आगे मराठी फिल्मों में जरूर काम करूंगी। इस इवेंट में कोरियोग्राफर श्यामक डावर, मनीष पॉल और विक्रम फडनिस के पैरेंट्स इस इवेंट पहुंचे।

Loading...