Thursday , October 28 2021
Home / मनोरंजन / अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने शबाना आजमी को दी जन्मदिन की बधाई

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने शबाना आजमी को दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर जो 90s में सभी के दिलों पर राज करती थी। उन्होंने इंडस्ट्री की एक बहुमुखी अभिनेत्री शबाना आजमी को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी हैं।

उर्मिला मातोंडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शबाना आजमी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, हमेशा सभी को प्रेरित करने वाली शबाना आजमी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हमेशा एक प्रेरणास्त्रोत बने रहना और सभी को  सिखाना  कि  जिंदगी फिल्मों और ग्लैमर से कहीं ज्यादा बड़ी है।जिसके लिए मैं आपका धन्यवाद करना चाहूंगी।

उर्मिला ने अपनी फिल्मों की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में फिल्म मासूम से की थी जिसमें शबाना आजमी मुख्य किरदार में थी। उर्मिला ने बॉलीवुड में फिल्म नरशिम्हा में पहली बार मुख्य किरदार निभाया था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्मों में काम किया। रंगीला,जुदाई,सत्या और खूबसूरत जैसी बड़ी फिल्मों में उन्होंने अपनी अभिनय कला का लोहा मनवाया।बॉलीवुड के 90 के दशक के अंत हो जाने के बाद भी उर्मिला ने काफी बेहतरीन फिल्मों में काम किया। 2004 में आई फिल्म एक हसीना थी में उनके अभिनय के लिए समीक्षकों से सराहना मिली थी।

बता दें कि अंतिम बार उर्मिला 2019 में फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम सॉन्ग में नृत्य करती नजर आयी थी।