Saturday , September 26 2020
Home / मनोरंजन / कार एक्सीडेंट में घायल हुई एक्ट्रेस शबाना आजमी

कार एक्सीडेंट में घायल हुई एक्ट्रेस शबाना आजमी

मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी कार एक्सीडेंट में घायल हो गयी हैं।

शबाना ने 1974 में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की फिल्म अंकुर से और जल्द ही समानांतर सिनेमा की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक बन गई। यह भारतीय सिनेमा में एक नई लहर थी जो अपनी गंभीर सामग्री और नव-यथार्थवाद के लिए जानी जाती है कई प्रकार की शैलियों में फिल्मों में शबाना के प्रदर्शन को आम तौर पर प्रशंसित किया गया और उन्होंने कई पुरस्कार अर्जित किए।

इसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की पांच जीत और कई अंतरराष्ट्रीय सम्मान शामिल हैं। उन्हें पांच फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिले हैं। 1988 में, भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया।
बेहरहाल 17 जनवरी को शबाना आजमी पति जावेद के जन्म दिन पर काफी खुश नज़र आयी थी, और 18 जनवरी को इन दोनों हस्तियों का एक्सीडेंट हो गया।

अभिनेत्री शबाना आजमी की कार मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। हादसे में शबाना आजमी के सिर और हाथ में चोटें आईं हैं। दुर्घटना खालापुर टोल नाके से थोड़ी आगे हुई। बताया गया कि ट्रक ने अभिनेत्री की कार में साइड से टक्कर मारी है।

कार में पति और गीतकार जावेद अख्तर भी साथ थे। मगर उन्हें कोई चोट नहीं आई है। शबाना को वाशी के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, अब उनकी हालत खतरे से बाहर हैं।

Loading...