Breaking News
Home / मनोरंजन / वेडिंग मंत्र मैगज़ीन की कवर गर्ल बनी एक्ट्रेस हेली शाह

वेडिंग मंत्र मैगज़ीन की कवर गर्ल बनी एक्ट्रेस हेली शाह

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। और छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीत रहीं हैं। यही नहीं वे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी काफी पॉपुलर है। इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 मिलियन फॉलोवर्स है। फिलहाल आपको बता दे कि हेली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसकी खूब चर्चा हो रहीं हैं और इसकी वजह है कि वे वेडिंग मंत्र मैगज़ीन की कवर स्टार बनी हुई नजर आ रहीं हैं।

कवर पेज पर हेली बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं। मैगज़ीन के कवर पेज की फोटो हेली ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, “वेडिंग मंत्र मैगज़ीन के कवर पेज पर जनवरी 2021 एडिशन के लिए। मैगज़ीन के जनवरी 2021 के एडिशन में और भी एक्साइटिंग जानकारी और फोटोज़ देखें।”

व्हाइट कलर का डिजाइनर गाउन पहने खुले बालों के साथ हेली किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं हैं। हेली के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वही मैगज़ीन के कवर पेज पर लिखा है, “हेली शाह द ग्लाम गर्ल”।

फिलहाल आपको बता दे कि हेली इन दिनों टेलीविजन शो “इश्क़ में मरजावां” के दूसरे सीजन में नजर आ रहीं हैं। शो में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। हेली ने अपने अबतक के करियर में जितने भी शो किए हैं सभी हिट हुए हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक खास पहचान बना ली है।

हेली ने मात्र 13 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी और सबसे पहली बार वे स्टार प्लस के शो ‘गुलाल’ में नजर आयीं थी। इसके बाद वे पॉपुलर टीवी शोज जैसे- “लक्ष्मी- हमारी सुपर बहू”, “खेलती है जिंदगी आंख मिचोली”, “ख़ुशियों की गुल्लक आशी”, “स्वरागिनी- जोड़ें रिश्तों के सुर”, “झलक दिखला जा-9”, “देवांशी” और “लाल इश्क” में काम कर चुकीं हैं। और अब इन दिनों हेली कलर्स टीवी के शो ‘इश्क में मरजावा’ के दूसरे सीजन में रिद्धिमा का किरदार निभाते दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें:

‘तांडव’ शो को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के लिए अली अब्बास ज़फर ने मांगी माफ़ी