Home / भारत / एक्ट्रेस दीपिका सिंह की माँ को हुआ कोरोना, CM अरविन्द केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

एक्ट्रेस दीपिका सिंह की माँ को हुआ कोरोना, CM अरविन्द केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो “दिया और बाती हम” में संध्या का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह की माँ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयीं है। लेकिन इलाज कराने के लिए दिल्ली के किसी भी हॉस्पिटल में बेड उपलब्ध नहीं है, जिसकी वजह से दीपिका ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ ही और लोगों से मदद करने की अपील की है।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली के गवर्नमेंट और अरविंद केजरीवाल से रिक्वेस्ट की है। उन्होंने कहा कि मेरी मम्मी की उम्र 59 साल की है। उनका कोरोना का टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है। उनका कोरोना टेस्ट दिल्ली के लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में 4-5 दिन पहले हुआ था, लेकिन रिपोर्ट हमारे हाथ में नहीं दी गई है, केवल फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं। कुछ दिन पहले मेरी मां की तबियत खराब हुई थी जिसकी वजह से हमने उनका टेस्ट करवाया और हमें आज पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव है।

दीपिका ने आगे कहा कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, और उनकी दादी को भी ब्रीदिंग प्रॉब्लम हो रही है और उनके पापा भी सस्पेक्टेड है। उनकी सिस्टर (अनामिका) को भी नहीं पता था कि मम्मी कोरोना पॉजिटिव है क्योंकि रिपोर्ट उन्हें आज मिली। इसलिए कई सारे लोगों का टेस्ट होना बहुत जरूरी है। कई लोग मम्मी के संपर्क में आएं है और मम्मी को कैसे हुआ ये भी नहीं पता क्योंकि मम्मी तो घर पर ही रहती है। रिपोर्ट नहीं है हमारे पास हम उनका एक्सरे कैसे करवाएं। सब यही बोल रहें हैं कि घर पर ही उनका इलाज करवाये। उन्हें बहुत प्रॉब्लम हो रही है बहुत वीक महसूस कर रही है। हमें उनका तुरंत इलाज कराना बहुत जरूरी है।
दीपिका ने वीडियो के जरिए ये भी बताया कि दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं है। रिपोर्ट के बिना कही भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है।

दीपिका सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए। दीपिका ने मदद के लिए अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी शेयर किया है।

Loading...