Home / मनोरंजन / अभिनेता शरद केलकर ने बॉलीवुड में पूरे किये 8 साल, सफर को बताया अनुभव और सीख से भरा

अभिनेता शरद केलकर ने बॉलीवुड में पूरे किये 8 साल, सफर को बताया अनुभव और सीख से भरा

अभिनेता शरद केलकर ने बॉलीवुड में अपने 8 वर्ष पूरे कर लिए है। इस मौके पर उन्होंने अपनी इस यात्रा को अनुभवों और सीख से भरा हुआ बताया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में उनका अब तक का सफर एक कलाकार के रूप में उन्हें परिपक्वता हासिल करने में सहायक रहा है। शरद का कहना है कि उनकी यह यात्रा अच्छी रही है। इस दौरान उन्होंने अच्छा और बुरा दोनों तरह का समय देखा है। जोकि हमें क्या करना है और क्या नहीं, इस बात को सिखाता है।

शरद ने कहा कि उन्होंने अपने इस सफर में हिट और फ्लॉप दोनों ही तरह का समय देखा है। साथ ही उन्होंने लगातार काम करने का समय भी देखा है। और ऐसा समय भी उनका आया जब उनके पास एक साल तक कोई काम नहीं था। शरद के मुताबिक इस सफर ने उन्हें एक पेशेवर के रूप में परिपक्व बना दिया है, उन्हें ऐसा लगता है।’ बता दे शरद केलकर बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे है। उनकी लास्ट फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ थी।

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में शरद ने अजय देवगन और सैफ अली खान जैसे कलाकारों के साथ काम किया था। फिल्म में उन्होंने शिवाजी का किरदार निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया। 2013 में संजय लीला भंसाली की ‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले शरद ने ‘मोहंजोदारो’, ‘भूमि’, ‘हाउसफुल 4’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। जल्द ही वह ‘लक्ष्मी बम’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: क्या कैंसर को रोकने में मददगार हैं लाल मिर्च?
यह भी पढ़े: स्मरणशक्ति को बढ़ावा देकर आयरन की कमी को पूरा करते है ड्राई फ्रूट्स

Loading...