Home / लेटेस्ट न्यूज़ / अभिजीत बनर्जी ने कहा – मोदी विरोधी बयान के लिए उकसाया जा रहा है

अभिजीत बनर्जी ने कहा – मोदी विरोधी बयान के लिए उकसाया जा रहा है

नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने कहा कि मीडिया आपको मोदी विरोधी बयान देने के लिए जाल में फंसाएगा पर वे पत्रकारों के सवालों के जाल में नहीं फंसेंगे क्योंकि प्रधानमंत्री उन्हें पहले ही आगाह कर चुके हैं ।अभिजीत बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच मंगलवार को मुलाकात हुई। इकोनॉमी से जुड़े एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए अभिजीत बनर्जी ने कहा कि वे पत्रकारों के सवालों के जाल में नहीं फंसेंगे क्योंकि प्रधानमंत्री उन्हें पहले ही आगाह कर चुके हैं।

अभिजीत बनर्जी ने कहा, “पीएम मोदी ने जोक सुनाकर बातचीत की शुरुआत की, वो इस बारे में था कि कैसे मीडिया मुझे जाल में फंसा रहा है कि मैं मोदी के खिलाफ बयान दूं, वो जानते हैं कि आप क्या करना चाह रहे हैं। “गरीबी उन्मूलन के लिए नोबेल जीतने वाले अभिजीत से पत्रकार देश की अर्थव्यवस्था पर टिप्पणी चाह रहे थे। अभिजीत बनर्जी ने देश की अर्थव्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि भारत में बैंकिंग सेक्टर गंभीर हालत में है। हमें इस पर चिंतित होने की जरूरत है।

अभिजीत बनर्जी से मुलाकात को पीएम नरेंद्र मोदी ने शानदार बताया। पीएम ने कहा कि देश को उनकी कामयाबी पर गर्व है। कई विषयों पर उनसे लंबी चर्चा हुई। भविष्य के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।अभिजीत बनर्जी ने कहा कि मोदी देश के बारे में जो सोचते हैं वो बिल्कुल अलग है। उन्होंने अपनी नीतियों के बारे में मुझसे बात की, रिफॉर्म पर चर्चा हुई। पीएम मोदी ने ये भी बताया कि वो कैसे नौकरशाही में सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं।

Loading...
Loading...