Home / मनोरंजन / फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अपने लुक के लिए आमिर खान ने छिदवाएं नाक-कान

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अपने लुक के लिए आमिर खान ने छिदवाएं नाक-कान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्टनिश के नाम से मशहूर आमिर खान वह अभिनेता है जो अपनी हर फिल्म में अपने नए लुक के लिये कुछ भी करने को हमेसा तैयार रहते है। चाहे फिल्म “गजनी”हो या “पीके,आमिर ने अपने नए लुक के लिये बहुत मेहनत की थी।

 सेक्सी और बेहद हॉट हैं लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का दूसरा ट्रेलर

इस बार आमिर खान अपनी अगली फिल्म फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में एक बार फिर जबरदस्त लुक में नजर आने वाले है। लेकिन सुनने में यह आया है कि इस फिल्म में नया लुक पाने के लिये आमिर को बहुत दर्द सहना पड़ रहा है। दरअसल इन दिनों आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।इन तस्वीरों में आमिर नाक में नोज़ पिन और कान में ईयर रिंग पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर ने रोल की मांग पर यह सारा काम किया है। हालांकि नाक और कान छिदवाने में आमिर को बहुत दर्द से गुजरना पड़ा। आमिर ने अपने कान भी दो जगह से छिदवाए हैं जिसमें उनके कान की कार्टिलेज बोन पर के पास से कान छेदे गए जो आमिर के लिए बहुत ही ज्यादा कठिन था।’

अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए ये दर्दनाक थेरेपी ले रही है उर्वशी रौतेला

आपको बता दें कि इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के लिए भी आमिर खान ने काफी वजन बढ़ाया था जिसके कारण उन्हें कुछ गंभीर समस्याएं भी होने लगी थीं।

Loading...