Home / खेल / 9 दिसंबर को विवाह के बंधन में बधेंगे ईशांत शर्मा!

9 दिसंबर को विवाह के बंधन में बधेंगे ईशांत शर्मा!

वाराणसी। इंडियन क्रिकेटर ईशांत शर्मा इसी साल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी पूर्व अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से होगी। प्रतिमा की मां उर्मिला सिंह ने बताया कि शादी दिल्ली में होगी। कुछ रस्में वाराणसी में भी होंगी। दोनों परिवार में इस विवाह को लेकर बहुत खुशी तथा उत्साह का माहौल है।

बुधवार को बनारस आए ईशांत तथा प्रतिमा ने बड़ों के साथ बैठ लगन की तिथि पर मुहर लगाई। इंटरनेशनल बास्केटबॉल के क्षेत्र में प्रसिद्ध सिंह सिस्टर्स में चौथे नंबर की प्रतिमा तथा ईशांत शर्मा की 2011 में नई दिल्ली में रीबा लीग के दौरान नजरें चार हुई। इसमें ईशांत बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

इसी वर्ष 19 जून को दिल्ली में दोनों की सगाई की रस्म भी पूरी की जा चुकी है। प्रतिमा का मानना है कि ईशांत बेहद जिम्मेदार और ख्याल रखने वाले हैं। प्रतिमा की बड़ी बहन प्रियंका सिंह इस वक्त दक्षिण कोरिया में बास्केटबॉल की प्रशिक्षक हैं। दिव्या सिंह कई बार भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की कप्तान रह चुकी हैं।

प्रतिमा सिंह, प्रशांति सिंह तथा आकांक्षा सिंह भी कई बार भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की ओर से खेल चुकी है। छोटा भाई विक्रांत सिंह राष्ट्रीय स्तर का फुटबॉलर है। पिता गौरीशंकर सिंह अवकाश प्राप्त बैंक अधिकारी हैं।

वे भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की पूर्व कप्तान भी हैं। देश के बास्केटबॉल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर प्रतिमा 5 बहनों में सबसे छोटी हैं। उनकी सभी बहनें भी बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं तथा वे भी नेशनल तथा इंटरनेशनल लेवल पर खेल चुकी हैं। दोनों को मंगलवार को गंगा आरती में भाग लेने के लिए घाट पर देखा गया था।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

देखिए दीपिका पादुकोण की HOLLYWOOD मूवी का ट्रेलर

आजकल क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा सुर्खियों में…

Loading...