Thursday , December 3 2020
Home / मनोरंजन / 30 घंटे की मेहनत के बाद बना कुणाल खेमू का नया टैटू

30 घंटे की मेहनत के बाद बना कुणाल खेमू का नया टैटू

हाल ही में कुणाल खेमू की रिलीज हुई फिल्म ‘लूटकेस’ और सिरीज ‘अभय 2′ फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आ रहीं हैं। जहां फिल्म में कुणाल की कॉमेडी हैं तो वहीं सिरीज में कुणाल एक्शन और थ्रिलर दिखाते नजर आए। इसी के साथ कुणाल इंस्टा पोस्ट के जरिए परिवार के साथ समय बिताने और अपने डेली लाइफ के अलग-अलग इंटरेस्टिंग चीजों को फोलोअर्स के साथ शेयर कर रहें हैं।

कुणाल ने इस बार अपने पैरों पर शेर का टैटू बनवाया है। जिसमें शेर के चेहरा बना हुआ है। जांघों के नीचे अपने लेफ्ट पैर पर कुणाल ने इस टैटू को बनवाया है। बता दें कि, कुणाल ने 30 घंटे मे इस टैटू को पूरी तरह से बनवाकर कम्पलीट किया। हर दिन 6-6 घंटे कुणाल ने इस टैटू को बनवाकर कुल 30 घंटे में इसे पूरा करवाया। वहीं कुणाल इस टैटू को 2016 से ही बनवा रहें थे पर उस दौरान समय ना होने के कारण टैटू पूरा नहीं हो पाया।

और आज टैटू पूरा हो जाने पर कुणाल ने टैटू के रील विडियो को इंस्टा पर शेयर किया साथ ही टैटू के अलग-अलग एंगल से खींचे गए फोटो को भी पोस्ट किया। कुणाल ने टैटू की तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ आखिरकार यह पूरा हो गया!! मैंने इसके पूरा होने से पहले कभी भी इस टैटू की एक भी तस्वीर पोस्ट नहीं की थी। यह मैं 2016 से ही बनवा रहा था। और अब हर दिन 6-6 घंटे यानी की पूरे 30 घंटे की मेहनत के बाद यह पूरा हो गया‌, मुझे यह बहुत पसंद आया।

इसी के साथ ही कुणाल ने टैटू आर्टिस्ट का धन्यवाद भी किया। बता दें कि, हाल ही में कुणाल ने अपने लेफ्ट चेस्ट के पास अपनी बेटी इनाया के नाम का टैटू बनावाया था। और कहा था यह मेरे दिल के बहुत करीब होगा बिल्कुल मेरी बेटी की तरह। नाम के साथ साथ कुणाल ने त्रिशूल और दुर्गा मां की बिंदी को भी बनवाया था। और त्रिशूल एंव बिंदी बनवाने के पीछे की कहानी को कैप्शन के जरिए बताया था।

Loading...