Breaking News
Home / मनोरंजन / हैप्पी बर्थडे : देश-विदेश में कमी नहीं हैं सनी लियोनी के चाहने वालों की…

हैप्पी बर्थडे : देश-विदेश में कमी नहीं हैं सनी लियोनी के चाहने वालों की…

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड की बेबी डॉल को दुनियाभर में कौन नहीं जानता होगा, उन्होंने पॉर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया हैं। आज देश—विदेश में उनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं सनी लियोनी की। आज उनका जन्मदिन हैं, आज वो 36 बरस की हो गई हैं। आपको बता दें कि कभी पोर्न स्टार रही सनी आज बॉलीवुड का जाना पहचाना चेहरा हैं। जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोनी ने अपने कई फिल्मे की हैं।

देखिए, ब्यूटीफुल प्रियंका चोपड़ा का बिकिनी अवतार, बीच पर कर रही हैं मस्ती

‘एक पहेली लीला’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी तमाम फिल्मों में अभिनय किया है। यूं तो बॉलीवुड की लैला सनी के लाखों फैंस हैं, लेकिन कई सेलिब्रिटी भी हैं जो ट्विटर पर सनी लियोनी को फॉलो करते हैं।

sunny-leone-condom-advertisement

एक समय था जब सनी लियोनी के साथ कोई भी बड़ा स्टार मूवी नहीं करना चाहता था। लोगों को लगता था कि सनी लियोनी के साथ मूवी करने पर उनकी इमेज खराब होगी।

लेकिन सनी ने हार नहीं मानी और संघर्ष के बाद सनी आज उस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि किसी भी सितारे को सनी के साथ काम करने से परहेज नहीं है।

इंटरनेट पर इस नर्स की फोटोज हुई वायरल, खूबसूरती ने बनाया लोगों को दीवाना

हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मूवी ‘रईस’ में सनी शाहरुख के साथ लैला ओ लैला पर थिरकती नजर आई थीं। ट्विटर पर सनी लियोनी के 20 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं, बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी सनी लियोनी के फॉलोवर्स में शामिल हैं।

Loading...