Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में राजेश में आया खोदी लाल का साया

‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में राजेश में आया खोदी लाल का साया

दरोगा हप्पू सिंह(योगेश त्रिपाठी) और उनका परिवार एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में इस शुक्रवार को जल्द ही एक अजीब सी चीज का अनुभव करने वाले हैं। कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी)जो कि अपने स्वर्गीय पति खोदी लाल (श्याम व्यास)से मिलने के लिए तरस रही है और उसे बहुत ज्यादा याद कर रही है।

वो उन्हें सपने सामने देखना चाहती है। कमलेश (संजय चैधरी) और केट (आशना किशोर) के साथ मिलकर ये तीनों एक रहस्यमयी तरीके से खोदी लाल की आत्मा से संपर्क करने की कोशिश करते हैं। वो सभी पूरी उम्मीद के साथ उनकी आत्मा को बुलाते हैं, इस बीच हप्पू और राजेश सिंह (कामना पाठक) कमरे में आते हैं, जिसके बाद हप्पू को एक जोरदार आवाज सुनाई देती है और वह देखता है कि राजेश बेहोश होकर नीचे पड़ी हुई है। जब राजेश को होश आता है, उसकी आवाज काफी भारी हो जाती है और उसके तौर-तरीके बदल जाते हैं जिसकी वजह से हर कोई ये सोचने लगता है कि शायद खोदी लाल की आत्मा उसके अंदर आ गई है।

जहां एक तरफ हर कोई इस बात से हैरान होकर बिलकुल शांत हो जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ बच्चे उनके दादाजी से बाते करके खुश हो जाते हैं । वह उन्हें बताते हैं कि यमराज बस उन्हें ले जाने और कटोरी अम्मा से दूर करने के लिए आए ही थे कि तभी प्लैंशेट की शक्ति से वह राजेश के शरीर में प्रवेश कर जाते हैं। पूरी तरह से हुई इस गड़बड़ और मनोरंजन के साथ अब राजेश के अंदर दो आत्माएं है और वह डबल भूमिका निभा रही है। हम सभी ने इस तरह की कई कहानियां सुनी है पर देखी कभी नहीं हैं, क्या राजेश अपने शरीर में दो अलग-अलग व्यक्तित्व को संभालने में समर्थ होगी या फिर वो एक-दूसरे से बिलकुल विपरीत होंगे?

अपना अनुभव बताते हुए कामना पाठक ने कहा, श्इस एपिसोड की शूटिंग करते वक्त मुझे बहुत मजा आया, निश्चित रूप से दो अलग लोगों का किरदार अदा करना बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मुझे हमेशा इस बात की खुशी होती है कि इस शो ने मुझे प्रयोग करने के बहुत अवसर दिए हैं। दर्शकों को हास्य से भरपूर देखने लायक प्रस्तुति मिलेगी और मैं उम्मीद करती हूं कि वो इसका पूरा आनंद लेंगे और इसी तरह अपना प्यार और सहयोग हमें देते रहेंगे।

एण्डटीवी पर देखिए ‘हप्पू की उलटन पलटन‘, सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे.

सोनू सूद की इमारत पर बीएमसी द्वारा किसी तरह की कार्रवाई करने पर रोक