Tuesday , December 10 2019
Home / मनोरंजन / सैफ की ये बुरी आदत ना आए बेबी में : करीना कपूर

सैफ की ये बुरी आदत ना आए बेबी में : करीना कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफअली खान की ये आदत बेबी में ना आए। यह कहना है बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का। जी हां हर माता-पिता की यही चाहत होती है की उनका बेबी क्यूट हो, उसमें कोई गलत आदत ना हो। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की भी यही ख्वाहिश है कि उनके बच्चे में उनकी या सैफ की बुरी आदतें नहीं आएं। करीना दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं।

उन्होंने सैफअली की बुरी आदतों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और कहा कि वो नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे में सैफअली की यह आदत आए। अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर करीना ने सैफअली, अपने होने वाले बच्चे तथा कई चीजों पर खुलकर बातचीत की। शो पर नेहा धूपिया ने जब उनसे पूछा कि उनकी या सैफअली की ऐसी कौन-सी आदतें हैं जो वो अपने बच्चे में नहीं देखना चाहेगी।

इस पर करीना कपूर ने कहा कि उनमें खुद कोई बुरी आदत नहीं है लेकिन सैफअली की एक आदत से वो परेशान हैं। सैफअली सोते बहुत हैं। वो करीब 18 घंटों तक सो सकते हैं…बिल्कुल कुंभकरण की तरह। मेरा मानना है कि इतना सोना समय की बर्बादी है। जहां मैं सुबह सुबह ही उठ जाती हूं, सैफअली दोपहर तक सोते रहते हैं। कई बार यह काफी तकलीफदेह होता है।

करीना कपूर ने अपने बारे में कहते हुए कहा कि वैसे मैं एक योद्धा हूं लेकिन मुझे लगता है वर्गो साइन वाले लोग ऐसे ही होते हैं। हम छोटी-छोटी चीजों को लेकर परेशान रहते हैं, बहुत ही छोटी चीजें, जिनका कोई मतलब नहीं है…उसके बारे में भी हम सोचते हैं। मैं अपनी इस आदत से परेशान हूं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

दीपिका बोलीं, अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म हैं ‘पद्मावती’

जूही चावला ने अपनी अदाओं से दर्शकों को बनाया दीवाना

चिकित्सक ने दी श्रुति हासन को जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

Loading...
Loading...