Home / लाइफस्टाइल / सावधान! इन चीजों पर कीजिए गौर, नहीं तो शारीरिक संबंध बनाने में आएगी परेशानी

सावधान! इन चीजों पर कीजिए गौर, नहीं तो शारीरिक संबंध बनाने में आएगी परेशानी

इंटरनेट डेस्क। शारीरिक संबंध इंसान की जरूरत हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ चीजों पर हम गौर नहीं करते हैं, जिससे शारीरिक संबंध बनाने में परेशानी सामने आ सकती हैं। कई बार पति अपनी पत्नी के करीब जाने का प्रयास करता है लेकिन पत्नी उसे दूर कर देती है।

इससे रिश्ते में दूरियां आ जाती है। अक्सर महिलाओं के साथ एेसा होता है। इसके पीछे कई वजह हो सकते हैं। हार्मोन्स में बदलाव होने की वजह से भी एेसा होता है। चलिए आपको कुछ एेसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हो जो आपकी लवलाइफ पर असर डालती है।

मुलायम और गुलाबी होंठ सबकी पसंद, तो अपनाएं ये चीजें…

-अगर आप पर्याप्त पानी नहीं पीते हैं, जिसकी वजह से शरीर में पानी की कमी हो जाती है। डीहाइड्रेशन के कारण से भी संबंध बनाने की इच्छा नहीं होती।

-ज्यादा नमकीन भोजन का सेवन करने से शरीर निर्जल हो जाता है। एेसे में अपनी डाइट में फल, हरी सब्जियां तथा चिकन को शामिल कीजिए।

जब सताएं एसिडिटी, तो अपनाएं ये घरेलू टिप्स…

-फिट रहने के लिए व्यायाम बेहद आवश्यक है। एक्ससाइज करने से ब्लड फ्लो ठीक रहता है और शरीर में हैपी हार्मोन रिलीज होते है। अगर आप अपनी लाइफस्टाइल में व्यायाम को शामिल नहीं करते तो इसका असर बिस्तर पर नजर आने लगता है।

-कई बार देखा गया हैं कि महिलाएं घर के काम में ज्यादा व्यस्त रहती है, जिसकी वजह से वे खुद को वक्त नहीं दे पाती। नींद पूरी न होने की वजह से भी महिलाएं शारीरिक संबंध बनाने में इच्छा नहीं रखती।

Loading...