Home / मनोरंजन / शाहरुख पहुंचे थे रईस का प्रमोशन करने और गई एक फैन की जान

शाहरुख पहुंचे थे रईस का प्रमोशन करने और गई एक फैन की जान

वडोदरा। ‘रईस’ की ट्रेन जब गुजरात के वडोदरा स्टेशन पहुंची तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और इस भीड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई। social media पर खबरें फैलने के बाद हर स्टेशन पर शाहरुख खान के हजारों फैन्स उनकी झलक देखने पहुंच रहे थे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सोमवार को अपनी आगामी मूवी ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए मुंबई के बॉम्बे सेंट्रल स्टेशन से शाम 5.40 बजे की अगस्तक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए। मूवी का प्रमोशन कुछ अलग तरह से करने के लिए ही शाहरुख खान मुंबई से दिल्ली तक का सफर रेल से तय कर रहे हैं, लेकिन खुशी का ये मौका दुख में बदल गया है।

‘रईस’ की ट्रेन जब वडोदरा स्टेशन पहुंची तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और इस भीड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सोशल मीडिया पर खबरें फैलने के बाद हर स्टेशन पर शाहरुख के हजारों फैन्स उनकी झलक देखने पहुंच रहे थे। ट्रेन के दरवाजे पर आकर शाहरुख खान भी फैंस को अपनी झलक देने पहुंचे।

बताया जा रहा है कि करीब 1.5 लाख लोग बड़ोदरा स्टेशन पर किंग खान की झलक देखने पहुंच गए। वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख की एक झलक देखने पूर्व काउंसिलर फरीद खान भी पहुंचे थे, जिनकी एक रिश्तेदार पत्रकार थी। ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में हुई धक्का-मुक्की की वजह से फरीद खान का दम घुटने के कारण से उनकी मौत हो गई।

शाहरुख ने इस मौत पर दुःख जताते हुवे कहा कि “हमें बहुत बुरा लग रहा है और बहुत अफ़सोस है उनकी मौत का। वो दिल के मरीज़ थे और ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में ऐसा हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई।

…Aliya के ट्विटर पर Followers 1 करोड़ के पार

किंग खान के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस!

सुर्खियों में छाईं सोनाक्षी सिन्हा, जानिए वजह…

मैं हमेशा Bigg Boss की आभारी रहूंगी : मोनालिसा

तेरिया बनीं ‘Jhalak Dikhhla Jaa 9’ की चैंपियन

Iulia Vantur ने लगाएं ‘बेबी को बेस पसंद हैं’ सॉन्ग पर ठुमके

Loading...