Home / मनोरंजन / वर्धन पुरी ने की अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ’द लास्ट शो’ की घोषणा

वर्धन पुरी ने की अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ’द लास्ट शो’ की घोषणा

फिल्म ये साली आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने अपनी दूसरी फ़िल्म ‘द लास्ट शो’ की घोषणा की, जहाँ वे अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ अभिनय करते नज़र आएंगे।

इंडस्ट्री में अपकमिंग दिलों की धड़कन बनने के लिए तैयार, वर्धन ने हमें अपने अनकंवेंशनल डेब्यू प्रदर्शन के साथ चौकाया और साथ ही हर जगह से आलोचकों और फेन्स से शुभकामनाएं प्राप्त की। अभिनेता अपने थिएटर के गहन और लम्बे अनुभव के साथ स्किल्स और टेलेंट से भरपूर है। अब, उभरते हुए स्टार ने विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और रूमी जाफ़री द्वारा लिखित, प्रतिभाशाली कलाकारों और लीजेंडरी एक्टर्स के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट, ’द लास्ट शो’ पर काम करना शुरू कर दिया है।

वर्धन इंडस्ट्री में उनके दूसरे प्रोजेक्ट में ही बॉलीवुड के प्रतिभावान  दिग्गजों और लेजेंड्स के साथ अभिनय करने जा रहे हैं, उन्होंने इस अवसर को अपनी मेहनत से कमाया.

अपने विचार शेयर करते हुए, वर्धन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “अनुपम खेर, सतीश कौशिक, पल्लवी जोशी, वृंदा खेर, गोदान कुमार सहित अत्यंत सम्मानित कलाकारों के साथ काम करने के लिए मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली समझ रहा हूँ. इस अवसर के लिए मैं बहुत ही खुश हूँ। मैं आप सभी के साथ इस शानदार कहानी को शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद, यूनिवर्स ‘

युवा स्टार ने सिर्फ 1 प्रदर्शन के बलबूते पर ही दुनिया भर के लोगों का दिल जीता है, और हमें यकीन है कि उनकी यह अगली फिल्म भी उभरते हुए अभिनेता के लिए एक बड़ी सफलता साबित होगी। आकर्षण और प्रतिभा के पावरहाउस, हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि उनके पास हमारे लिए और क्या है!

Loading...