Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / लडक़े ऐसे करवाएं ब्यूटी ट्रीटमेंट, जानिए टिप्स!

लडक़े ऐसे करवाएं ब्यूटी ट्रीटमेंट, जानिए टिप्स!

इंटरनेट डेस्क। आज हर कोई स्मार्ट दिखना चाहता है, क्योंकि आजकल की जीवन शैली ही ऐसी हो गई है। इस मॉडन जमाने में इंसान सुंदर नहीं दिखे तो उससे कोई भी पसंद नहीं करता है। आपको बता दें कि जब किसी लडक़ी की मैरिज होती है तो सभी उसकी ब्यूटी मेकओवर पर ध्यान देते है लेकिन वहीं दूसरी और लडक़े की तरफ कोई ध्यान नहीं देता है। लड़कियों की तरह लडक़ों को भी मैरिज से पहले ब्यूटी ट्रीटमेंट की जरूरत होती है। चलिए आपको ऐसे ही नुस्खे और ट्रीटमेंट के बारे में बताएंगे, जिन्हें लडक़ों को शादी से पहले करवा लेना चाहिए।

-हेयर स्टाइल : मैरिज के वक्त बालों के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं कीजिए। हेयरकट कम से कम मैरिज के 10 दिन पहले कराएं क्योंकि नए हेयरस्टाइल को शेप लेने में थोड़ा वक्त लगता है।
-मेनिक्योर : लड़कियों की तरह लडक़ों को भी मेनिक्योर की जरूरत होती है क्योंकि मैरिज के खास दिन पर आपके नाखून तथा हाथों पर सबकी नजरें जरूर जाती हैं।

– फेशियल हेयर : मैरिज के दिन आप क्लीन-शेव लुक रखें तो मैरिज के कम से कम एक सप्ताह पहले से ही फेशियल हेयर पर ध्यान देना शुरू कर दीजिए। फिर मैरिज के दिन, एक बार तथा इसे शेव करा लीजिए ताकि जो हल्के बाल आएं हो वो भी हट जाएं।
-फेशियल : फ्रेश तथा बिल्कुल क्लीन स्किन आपके चेहरे में चमक लाती है लेकिन फेशियल को कम से कम एक सप्ताह पहले कराएं ।
-बॉडी हेयर वैक्सिंग : चेस्ट हेयर को पूरी तरह हटा लीजिए। अगर आप वैक्स नहीं कराना चाहते हैं तो अपने हिसाब से इसे ट्रिम कर लीजिए।

यहां पढें: लाइफस्टाइल एंड हेल्थ के खास आर्टिकल्स

खाली पेट चाय पीना सेहत के लिए खतरनाक, जानिए साइड इफैक्ट!

ये चूर्ण सेहत के लिए लाभदायक, कीजिए सेवन!

सेहतमंद बनाएं छुहारा, दूध में डालकर पीएंगे तो होंगे ये लाभ!

सेहत के लिए वरदान हैं हल्दी का पानी, हर रोज कीजिए सेवन!

इन सुपरफूड का करें यूज, नहीं होगी एलर्जी!

भोजन करने के तुरंत बाद नहीं करना चाहिए ये काम!

Loading...
Loading...