Breaking News
Home / मनोरंजन / लंदन के लिए रवाना हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

लंदन के लिए रवाना हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोमवार को लंदन के लिए रवाना हो गएं है। हालांकि इस कोरोना महामारी के समय में वे लंदन वेकेशन के लिए नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए हैं। उनकी इस फिल्म का टाइटल “संगीन” है।

नवाज ने अपने सोशल मीडिया पर सोमवार को एक सेल्फी शेयर की है। सेल्फी शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लंदन के लिए रवाना, मुश्किल कंडीशन के बारे में जानता हूँ, लेकिन…..द शो मस्ट गो ऑन। #संगीनस्टार्टइनलंदन।”

नवाज द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो इसमें नवाज ब्लैक कलर का मास्क और ब्लैक कलर की टोपी लगाने के साथ ही अपना हेडफोन भी लगाएं हुए हैं। “संगीन” फिल्म की कहानी जयदीप चोपड़ा ने लिखी है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन भी वही करने वाले है।

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जयदीप चोपड़ा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी भी है। इस फिल्म को गुरजीत सिंह और अंकित खन्ना प्रोड्यूज कर रहे हैं।

इस फिल्म के अलावा नवाज “जोगीरा सारा रारा” और “बोले चूडियां” जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। “जोगीरा सारा रारा” एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें नवाज के अपोजिट नेहा शर्मा नजर आएंगी। फिल्म को कुशाल नंदी डायरेक्ट करेंगे। वही बात करें अगर “बोले चूडियां” की तो इस फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल में है। फिल्म को नवाज के भाई शमास सिद्दीकी डायरेक्ट करने वाले है।

यह भी पढ़ें:

तांडव विवाद: मुंबई के लिए निकल चुकी है उत्तर प्रदेश पुलिस, होगी बड़ी करवाई