Home / मनोरंजन / राजीव खंडेलवाल ने अनाउंस की वेब सीरीज “नक्सलबाड़ी” की रिलीज़ डेट

राजीव खंडेलवाल ने अनाउंस की वेब सीरीज “नक्सलबाड़ी” की रिलीज़ डेट

जी5 की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज “नक्सलबाड़ी” की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है। कुछ महीने पहले ही जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वेब सीरीज “नक्सलबाड़ी” की शूटिंग गोवा में शुरू की गई है। और अब यह सीरीज रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्टर राजीव खंडेलवाल ने शुक्रवार को सीरीज के रिलीज़ डेट का ऐलान सोशल मीडिया पर किया।

रिलीज़ डेट अनाउंस करने के साथ ही एक्टर राजीव खंडेलवाल ने सोशल मीडिया पर “नक्सलबाड़ी” का एक नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। नया पोस्टर शेयर कर राजीव ने बताया कि सीरीज का प्रीमियर 28 नवंबर को जी5 पर होगा।

पोस्टर की बात करें तो उसमें राजीव एक हाथ में बंदूक लिए दौड़ घने जंगल में दौड़ते नजर आ रहें हैं। नए पोस्टर को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि, “नक्सलबाड़ी” आठ एपिसोड्स की वेब सीरीज है जो एक फिक्शनल कहानी पर आधारित हैं। इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल एक पुलिस का किरदार निभाएंगे।

शो में मेट्रो सिटीज और महाराष्ट्र के घने जंगलो जहाँ पर नक्सलवाद काफी तेजी से फ़ैल रहा है ,दोनों के बीच के इंटर चेंज को दिखाया जाएगा। शो की कहानी नक्सलवाद के इशू पर आधारित है, जिससे हमारा देश सदियों से जूझ रहा है। शो की कहानी बहुत ही डिफरेंट है और इस शो के जरिए ऑडियंस को कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखने को मिलेगा।

शो में राजीव खंडेलवाल के साथ ही टीना दत्ता, श्रीजिता डे, सत्यदीप मिश्रा, नारायणी शास्त्री और आमिर अली जैसे कलाकार हैं। वेब सीरीज को GSEAMS (अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक निशानदार) प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Loading...