Home / मनोरंजन / रईस के प्रमोशन के लिए शाहरूख़ का ये खास प्लान!

रईस के प्रमोशन के लिए शाहरूख़ का ये खास प्लान!

आम तौर पर अपनी फ़िल्मों के प्रचार के लिए स्टार्स हवाई सफर ही किया करते हैं। हवा में उड़ते हुए ही एक शहर से दूसरे शहर तक तमाम इवेंट का हिस्सा बनते रहते हैं। शाह रूख़ ख़ान अपनी फ़िल्म रईस का प्रचार करने प्लेन से नहीं बल्कि ट्रैन  से जा कर कर रहे हैं ।

जैसे-जैसे फ़िल्म रिलीज होने की तारीख नजदीक आती जाती है, फ़िल्म से जुड़े स्टार्स का एक-एक पल बहुत कीमती हो जाता है। समय कम और इवेंट ज़्यादा होते हैं। ऐसे में शाह रूख़ ख़ान लीक से हटकर अपने फ़िल्म को प्रमोट कर कर रहे हैं। हवाई अड्डे से प्लेन के बजाय रेलवे स्टेशन से ट्रेन की यात्रा कर कर रहे हैं  और वो भी अपनी फ़िल्म रईस के लिए। गौरतलब है कि फ़िल्म में रईस ख़ान का किरदार काफी ज़मीनी और आम है तो उसी किरदार को एक आयाम देते हुए शाह रूख़ का यह रेल सफर बहुत  स्पेशल है।

हाल ही में किंग ख़ान ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पुरे किये और इन 25 सालों में शायद ही कभी उन्होंने ट्रेन का सफर किया हो। इस लिहाज से भी उनकी यह यात्रा खास है। न सिर्फ शाह रुख़ ख़ान बल्कि रईस की पूरी टीम चाहे निर्माता रितेश सिधवानी हों या निर्देशक राहुल ढोलकिया ये सब लम्बे समय के बाद ट्रेन से यात्रा कर कर रहे हैं और सभी को इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं।

…Aliya के ट्विटर पर Followers 1 करोड़ के पार

किंग खान के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस!

सुर्खियों में छाईं सोनाक्षी सिन्हा, जानिए वजह…

मैं हमेशा Bigg Boss की आभारी रहूंगी : मोनालिसा

Loading...