Thursday , October 28 2021
Home / मनोरंजन / मैं खतरों के खिलाड़ी शो में जाने से पहले काफी डरी हुई थी: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

मैं खतरों के खिलाड़ी शो में जाने से पहले काफी डरी हुई थी: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 केप टाउन, साउथ अफ्रीका में शूट किया गया। इस सीजन शो में अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, सना मकबूल, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन, आस्था गिल , अनुष्का सेन और महक चहल कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले है।

शो की प्रेस कांफ्रेंस में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बात और कहा, “मैं खतरों के खिलाड़ी शो में जाने से पहले काफी डरी हुई थी। मुझे अपनी फिटनेस को लेकर काफी डाउट था। हम आज कल सोशल मीडिया पर फिटनेस देखकर गोल सेट कर लेते है और अपने आप को जज करते है।

उन्होंने आगे कहा, “जब विवेक को मालूम पड़ा था कि मुझे यह शो ऑफर हुआ है तो उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया शो के लिए। उन्होंने मुझे सिखाया अपनी फिटनेस पर कैसे ध्यान दूँ और शो के लिए तैयार किया। ”

शो में लोग दिव्यांका को किस रूप में देखेंगे, इसपर उन्होंने कहा, “ऑडियंस मुझे इस शो में एक नए अवतार में देखेगी। मैं बचपन में यह सब करती थी लेकिन उसके बाद से यह दिव्यांका कही खो गयी थी। इस शो ने मुझे मेरे पुराने अवतार से मिलवाया। ”

स्टंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है डर हमारे दिमाग में होता है। यह हमारे आसपास के माहौल की वजह से हमारे अंदर आता है , पर असली विजेता वही है जो इस डर का सामना करके आगे बढ़ता है। जैसे जैसे शो में मैंने स्टंट परफॉर्म किये, मैं अपने आप को चौका रही थी। ”

शो खतरों के खिलाडी 17 जुलाई से कलर्स टीवी पर एयर होगा। इस सीजन शो की थीम है ‘डर vs. डेयर’

यह भी पढ़ें: मजेदार जोक्स: उस समय दुनिया पर से विश्वास उठ जाता है